मध्य प्रदेश से लाकर बेचते थे प्रयागराज में गांजा, पुलिस ने कार में पकड़ लिए चार तस्कर

कोतवाली पुलिस को मुखबिर से जानकारी मिली कि गोबर गली में एक कार खड़ी है। उसमें कुछ लोग सवार हैं जिनकी गतिविधियां संदिग्ध लग रही है। यह जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंचे इंस्पेक्टर दीपेंद्र कुमार ने कार की तलाशी की तो उसमें दो बोरियां मिलीं।

By Ankur TripathiEdited By: Publish:Mon, 30 Nov 2020 10:11 PM (IST) Updated:Mon, 30 Nov 2020 10:11 PM (IST)
मध्य प्रदेश से लाकर बेचते थे प्रयागराज में गांजा, पुलिस ने कार में पकड़ लिए चार तस्कर
गोबर गली से सोमवार भोर में चार गांजा तस्करों को गिरफ्तार किया है।

प्रयागराज, जेएनएन। शहर कोतवाली पुलिस ने बिजली घर चौराहे के पास गोबर गली से सोमवार भोर में चार गांजा तस्करों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से लगभग नौ किलो गांजा बरामद किया गया। इन सभी से पूछताछ कर गोरखधंधे में शामिल लोगों का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है। 

भोर में मुखबिर से जानकारी मिलने के बाद घेराबंदी 

सोमवार भोर में कोतवाली पुलिस को मुखबिर से जानकारी मिली कि गोबर गली में एक कार खड़ी है। उसमें कुछ लोग सवार हैं, जिनकी गतिविधियां संदिग्ध लग रही है। यह जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंचे इंस्पेक्टर दीपेंद्र कुमार ने कार की तलाशी की तो उसमें दो बोरियां मिलीं, जिसमें गांजा भरा था। पूछताछ में आरोपितों ने बताया कि गांजा की खेप वह मध्य प्रदेेश के रास्ते चोरी-छिपे प्रयागराज ले आते हैं। इसके बाद यहां से कौशांबी, प्रतापगढ़ व सुल्तानपुर समेत आसपास के अन्य जिलोंं   में इसकी तस्करी करते है। इंस्पेक्टर दीपेंद्र सिंह ने बताया कि पूछताछ में आरोपितों ने अपना नाम गिरजेश कुमार मिश्रा निवासी अटौती मेजा, राम सागर पाल निवासी भसुंदर गांव मेजा, सुरेश कुमार जायसवाल निवासी खाई गांव करछना व सुशील कुमार निवासी दांदूपुर भंडरा गांव थाना नैनी बताया है। 

महिला के जेवरात लूटने वाले तीन बंदी

बैरहना इलाके में रहने वाली सरोज देवी को नशीला पदार्थ सुंघाकर बदमाशों ने उनके जेवरात लूट लिए थे। कीडगंज थाने की पुलिस ने मकदूम अली, शाहिद आलम उर्फ कल्लू व मो. इकबाल निवासी तुलैदी थाना बछरावां, रायबरेली को गिरफ्तार किया। इनके पास से लूट के आभूषण भी बरामद किए गए। पता किया जा रहा है कि इन अपराधियों ने ऐसी और कौन सी घटनाएं अंजाम दी थीं।    

chat bot
आपका साथी