प्रयागराज में आइएएस अफसर के घर में चोरी करने वाले चार अपराधी पकड़े गए, चोरी के सामान खरीदने वाला आभूषण व्यवसायी भी गिरफ्तार

एलनगंज में रहने वाले सेवानिवृत्त सेंट्रल एक्साइज अफसर सत्यप्रेमी के घर में चार फरवरी की रात ताला तोड़कर चोर लाखों के जेवरात समेत कई सामान उठा ले गए थे। उस दौरान सत्यप्रेमी देहरादून में बेटी के घर गए थे। उनकी बेटी उत्तराखंड कैडर की आइएएस अफसर हैं।

By Ankur TripathiEdited By: Publish:Thu, 25 Feb 2021 10:24 PM (IST) Updated:Thu, 25 Feb 2021 10:24 PM (IST)
प्रयागराज में आइएएस अफसर के घर में चोरी करने वाले चार अपराधी पकड़े गए, चोरी के सामान खरीदने वाला आभूषण व्यवसायी भी गिरफ्तार
इंस्पेक्टर विनीत सिंह का कहना है कि जल्द ही फरार 4 बदमाशों को गिरफ्तार किया जाएगा।

प्रयागराज, जेएनएन। शहर के एलनगंज में आइएएस अफसर के घर में चोरी करने वाले तीन बदमाशों को कर्नलगंज पुलिस ने बुधवार देर रात गिरफ्तार कर लिया। इनकी निशानदेही पर एक आभूषण व्यवसायी को भी पकड़ा गया। पूछताछ में चार और नाम सामने आए।  उनकी भी तलाश में पुलिस टीम जुटी है।

गैंग के फरार चार बदमाशों की तलाश में दी जा रही दबिश

एलनगंज में रहने वाले सेवानिवृत्त सेंट्रल एक्साइज अफसर सत्यप्रेमी के घर में चार फरवरी की रात ताला तोड़कर चोर लाखों के जेवरात समेत कई सामान उठा ले गए थे। उस दौरान सत्यप्रेमी देहरादून में बेटी के घर गए थे। उनकी बेटी उत्तराखंड कैडर की आइएएस अफसर हैं। बेटा विदेश में रहता है। कर्नलगंज इंस्पेक्टर ने सीसीटीवी फुटेज देखा तो कुछ संदिग्ध नजर आए। पूछताछ की गई तो चोरों के बारे में जानकारी मिली। बुधवार देर रात पुलिस ने राजकुमार उर्फ राजा निवासी एलनगंज, अंकित कुमार निवासी एलनगंज, आकाश कुमार निवासी दिलकुशा पार्क को पकड़ा। पूछताछ की गई तो चोरी की घटना कबूल कर ली। इनकी निशानदेही पर 15300 रुपये बरामद किए गए। बताया कि जेवरात को आभूषण व्यवसायी संजीव निवासी द्वारिकापुरी म्योर रोड को बेचा है। पुलिस ने संजीव को भी पकड़ा। उसके पास से चांदी की गणेश-लक्ष्मी की मूर्ति , दो कटोरी, एक गिलास, सोने की जंजीर व अंगूठी बरामद की गई। शेष चोरी के सामान बबलू निवासी दिलकुशा पार्क, दीपू निवासी गोविंदपुर, रमेश चंद्र व मोहनलाल निवासी द्वारिकापुरी म्योर रोड के पास होने की बात कही। पुलिस ने इनके घरों पर दबिश दी। सभी गायब थे। इंस्पेक्टर विनीत सिंह का कहना है कि जल्द ही फरार बदमाशों को गिरफ्तार किया जाएगा।

कैबिनेट मंत्री के रिश्तेदार के घर में घुसने वाले अपराधियों की तलाश

 जार्जटाउन थाना क्षेत्र के टैगोर टाउन इलाके में रहने वाले प्रदेश के कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह के चचेरे मामा के घर बुधवार रात घुसे बदमाशों का चेहरा सीसीटीवी फुटेज में नजर आ गया है। पुलिस ने बदमाशों की धरपकड़ के लिए कई जगह दबिश दी, लेकिन सफलता नहीं मिली। कुछ लोगों को उठाकर पूछताछ की जा रही है। 

टैगोर टाउन में रहने वाले गोपीकृष्ण राय कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ ङ्क्षसह और केपी ट्रस्ट के अध्यक्ष व पूर्व महापौर जितेंद्र नाथ सिंह के चचेरे मामा हैं। उनके साथ उनकी बुजुर्ग बहन मीना प्रसाद भी रहती हैं। बुधवार रात उनके घर में चार बदमाश घुस गए थे। गोपीकृष्ण और मीना को तमंचा सटाते हुए रस्सी से बांध दिया गया था। 

chat bot
आपका साथी