पूर्व मंत्री जावेद ने कहा-गांधीवादी तरीके से लडऩी होगी युवाओं को लड़ाई Prayagraj News

युवा अधिवक्‍ता संघ ने लोकतंत्र में युवाओं की भूमिका विषयक संगोष्‍ठी का आयोजन किया। पूर्व मंत्री जावेद इकबाल ने गांधीवादी ढंग से युवाओं से लड़ाई लड़ने की सीख दी।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Mon, 16 Sep 2019 08:20 AM (IST) Updated:Mon, 16 Sep 2019 08:20 AM (IST)
पूर्व मंत्री जावेद ने कहा-गांधीवादी तरीके से लडऩी होगी युवाओं को लड़ाई Prayagraj News
पूर्व मंत्री जावेद ने कहा-गांधीवादी तरीके से लडऩी होगी युवाओं को लड़ाई Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। युवाओं को अपने हक की लड़ाई गांधीवादी तरीके से लडऩी होगी। हां, जरूरत पडऩे पर उन्‍हें आंदोलन भी करना होगा। यह बातें पूर्व मंत्री जावेद इकबाल ने कहीं। पूर्व मंत्री करेली स्थित एक निजी गेस्ट हाउस में युवा अधिवक्ता संघ की ओर से आयोजित कार्यक्रम में लोगों को संबोधित कर रहे थे।

लोकतंत्र में युवाओं की भूमिका विषय संगोष्ठी में पूर्व मंत्री ने की शिरकत

लोकतंत्र में युवाओं की भूमिका विषय पर आयोजित गोष्ठी में बतौर मुख्य अतिथि पूर्व मंत्री जावेद इकबाल भी शामिल हुए थे। गोष्ठी में पार्षद फजल खान ने कहा कि युवाओं को सामाजिक कार्यों में हिस्सा लेना चाहिए। जिला अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष हरिसागर मिश्रा ने युवाओं को विधि क्षेत्र में आकर समाज के हितों की लड़ाई लडऩे का आहवान किया। कार्यक्रम में अधिवक्ता इकबाल अंसारी, छात्रसंघ की पूर्व अध्यक्ष ऋचा सिंह, वसी अहमद, परवेज उस्मान, कमरुल, विपिन समेत अन्य ने अपने विचार व्यक्त किए। गोष्ठी की अध्यक्षता जफर इम्तियाज व संचालन काशान सिद््दीकी ने किया।

आप का सदस्यता अभियान शुरू

आम आदमी पार्टी (आप) की ओर से प्रयागराज में सदस्यता अभियान रविवार से शुरू हुआ। इस अवसर पर आप के जिलाध्यक्ष डॉ. अल्ताफ अहमद ने बताया कि सिविल लाइंस के सुभाष चौराहे पर पहले दिन तमाम लोगों ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर ली है। उन्होंने बताया कि प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में पांच हजार कार्यकर्ता बनाने का लक्ष्य रखा गया है।

chat bot
आपका साथी