पूर्व मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव प्रतापगढ़ में बोले- पेपर लीक करने वालों को भाजपा सरकार का समर्थन

अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा सरकार को रोजगार नहीं देना है इसलिए वह आयोजित परीक्षाओं का पेपर लीक करवा कर साजिश रचती है। जांच एसआइटी को सौंपकर मामले में लीपापोती कर देती है। समाजवादी पार्टी की सरकार बनने पर इस तरह के सारे मामलों की निष्पक्ष जांच कराई जाएगी।

Brijesh SrivastavaSun, 28 Nov 2021 02:00 PM (IST)
प्रतापगढ़ के पट्टी में पहुंचे सपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष व पूर्व मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव।

प्रयागराज, जेएनएन। उत्‍तर प्रदेश के पूर्व मुख्‍यमंत्री व समाजवादी पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अखिलेश यादव आज रविवार को प्रतापगढ़ जनपद में हैं। पट्टी में आयोजित निजी कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे अखिलेश यादव ने आज आयोजित यूपी टीईटी परीक्षा 2021 के पेपर लीक होने के सवाल पर सरकार पर दोष मढ़ा। उन्‍होंने कहा कि पेपर लीक कराने वाले भाजपा सरकार के समर्थक हैं। इसीलिए इनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हो पाती और आए दिन परीक्षाओं का पेपर लीक होता है।

अखिलेश बोले- सपा सरकार बनने पर निष्‍पक्ष जांच कराई जाएगी

अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा सरकार को रोजगार नहीं देना है, इसलिए वह आयोजित परीक्षाओं का पेपर लीक करवा कर साजिश रचती है। जांच एसआइटी को सौंपकर मामले में लीपापोती कर देती है। समाजवादी पार्टी की सरकार बनने के बाद इस तरह के सारे मामलों की निष्पक्ष जांच कराई जाएगी।

सपा जिला उपाध्‍यक्ष के भतीजे में शामिल होने पट्टी पहुंचे पूर्व सीएम

उल्‍लेखनीय है कि सपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अखिलेश यादव रविवार को प्रतापगढ़ के पट्टी के रामकोला में आयोजित वैवाहिक समारोह में शामिल होने आए। हेलीकाप्‍टर से यहां पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का सपा पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने भव्‍य स्‍वागत किया। पूर्व मुख्यमंत्री हेलीकाप्‍टर से उतरकर कार से पट्टी क्षेत्र के रामकोला गांव में सपा जिला उपाध्यक्ष पप्पू यादव के भतीजी के शादी समारोह में शामिल होने के लिए रवाना हुए। इस दौरान पुलिस फोर्स भी लगी थी।

सपा के वरिष्‍ठ नेताओं संग की मंत्रणा

रामकोला गांव में पहुंचे अखिलेश यादव ने शारदा पब्लिक स्कूल का उद्घाटन करने के बाद एक कमरे में बैठकर पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से मंत्रणा की। इसके बाद वह वर, वधू को आशीर्वाद देने पहुंचे। इस दौरान कार्यकर्ताओं का जोश देखने लायक है और उन्हें रोकने में लगी रही। बताते हैं कि जिस गाड़ी से पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को कार्यक्रम स्‍थल तक लाया गया, वह पंक्‍चर थी। हालांकि इसे नजरअंदाज किया गया।

अखिलेश बोले- बुल और बुलडोजर हटाने के लिए सपा की सरकार लाना जरूरी

प्रतापगढ़ के पट्टी में एक शादी समारोह में आए पूर्व मुख्यमंत्री और सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का कार्यक्रम राजनीतिक तो नहीं था लेकिन यहां उन्होंने कार्यकर्ताओं के दर्द को साझा किया। सरकार पर बरसे। कहा बुल और बुलडोजर को हटाने के लिए समाजवादी सरकार जरूरी हो गई है। प्रतापगढ़ में बढ़ रहे अपराध पर उन्होंने कहा कि यहां का व्यापारी परिवार सुरक्षा के लिए मुख्यमंत्री से मदद मांगने गया था। मदद तो मिली नहीं लौटने के बाद व्यापारी के दोनों भाइयों को गोलियों से भून दिया गया।

कहा- यह झूठे लोगों की सरकार है धोखा देकर जनता को मूर्ख बनाती है

सपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष बोले क‍ि फाफामऊ में मामूली से रास्ते के विवाद में 4 लोगों की हत्या हो जाती है, गोदामों से खाद गायब है, धान खरीदा नहीं जा रहा, युवाओं को रोजगार नहीं मिल रहा, परीक्षा होने से पहले पेपर आउट हो रहे हैं और कहते हैं कि यह अनुशासित सरकार है। बोले कि शहरों और हमारी योजनाओं का नाम बदलने वालों को जनता ने बदलने का पूरा मन बना लिया है। किसानों पर जीप चढ़ा कर हत्या करने वाले लोग कभी भी किसान के हितैषी नहीं हो सकते। उन्होंने मुख्यमंत्री पर भी चुटकी ली और कहा कि मुख्यमंत्री बाबा न तो लैपटाप चलाना जानते हैं और नहीं स्मार्ट फोन ऐसे में वह आप लोगों को भी लैपटाप व स्मार्टफोन नहीं देंगे। कहा कि यह झूठे लोगों की सरकार है धोखा देकर जनता को मूर्ख बनाती है। प्रतापगढ़ के साथ भी बहुत अन्याय हुआ है कार्यकर्ताओं को झूठे आरोपों में फंसाया गया।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.