प्रतापगढ़ में जमीन के विवाद में मां बेटी को पीटा, फायरिंग

तमंचे से रामबक्श के ऊपर फायर कर दिया लेकिन गोली उसे नहीं लगी। इसके बाद रामबक्श व उसके स्वजनों ने रामकेवल की पत्नी व बेटी को मारपीट कर घायल कर दिया गया।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Sat, 15 Aug 2020 06:52 PM (IST) Updated:Sat, 15 Aug 2020 06:52 PM (IST)
प्रतापगढ़ में जमीन के विवाद में मां बेटी को पीटा, फायरिंग
प्रतापगढ़ में जमीन के विवाद में मां बेटी को पीटा, फायरिंग

प्रयागराज, जेएनएन। प्रतापगढ़ में जिले के अंतू थाना के बहेलियापुर गांव निवासी रामकेवल वर्मा और राम बक्स वर्मा में रास्ते को लेकर विवाद चल रहा है। इस बीच शनिवार शाम करीब चार बजे रामबक्श वर्मा पड़ोसी रामकेवल के घर जाने वाले मार्ग को अवरूद्ध कर रहा था। इसी बात को लेकर हुई कहा सुनी के दौरान रामकेवल  ने तमंचे से रामबक्श के ऊपर फायर कर दिया, लेकिन गोली उसे नहीं लगी। इसके बाद रामबक्श व उसके स्वजनों ने रामकेवल की पत्नी व बेटी को मारपीट कर घायल कर दिया गया। घायलों को सीएचसी सड़वा चन्द्रिका ले जाया गया , वहां प्राथमिक उपचार के बाद घायलों को जिला चिकित्सालय प्रतापगढ़ रेफर कर दिया गया। पुलिस ने रामकेवल वर्मा  को हिरासत में लेकर उसके कब्जे से तमंचा बरामद कर लिया।

पूर्व प्रधान व पुलिसकर्मियों को धमकी का ऑडियो वायरल

 ब्लाक सांगीपुर के राजमतीपुर गांव के पूर्व प्रधान के साथ ही सांगीपुर पुलिसकर्मियों को जान से मारने की धमकी मिली है। इस मामले का ऑडियो शुक्रवार को वायरल हो गया। पूर्व ग्राम प्रधान का परिवार दहशत में है। सांगीपुर थाना क्षेत्र के राजमतीपुर निवासी संजय सिंह पूर्व प्रधान हैं। बीते गुरुवार शाम वायरल ऑडियो में उन्हें एक व्यक्ति द्वारा जान से मारने की धमकी दी जा रही है। यही नहीं आरोपित द्वारा सांगीपुर थाने में तैनात पुलिसकर्मियों को भी मारने पीटने की धमकी दी गई है। ऑडियो संज्ञान में आने के बाद पूर्व प्रधान का परिवार सहमा हुआ है। पूर्व प्रधान ने एसपी के साथ ही प्रमुख सचिव सुरक्षा को भी शिकायती पत्र भेजकर जान माल की सुरक्षा की गुहार लगाई है। इस मामले को चुनावी रंजिश बताते हुए पूर्व प्रधान का कहना है कि कुछ लोगों द्वारा ग्राम सभा के गरीब मजदूरों को आये दिन प्रताडि़त किया जाता है। विरोध करने पर जान से मारने की धमकी दी जाती है। एसओ प्रमोद सिंह का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी