प्रयागराज में Varanasi Highway पर धू-धूकर जला ट्रक, चालक को झपकी आने से हुआ हादसा, चालक व खलासी सुरक्षित

उतरांव में वाराणसी हाईवे पर ट्रक में आग लग गई। ट्रक चालक व क्‍लीनर सुरक्षित हैं।

वाराणसी हाईवे पर एक ट्रक डाबर शहद लादकर रुद्रपुर से पटना के लिए जा रहा था। शनिवार सुबह करीब 5 बजे उतरांव थाना इलाके में बड़गांव के पास ट्रक चालक को झपकी आ गई। इससे ट्रक अनियंत्रित होकर हाईवे की पक्की नाली को पार करते हुए दूसरी तरफ चला गया।

Brijesh SrivastavaSat, 08 May 2021 11:16 AM (IST)

प्रयागराज, जेएनएन। प्रयागराज में वाराणसी हाईवे पर शनिवार की सुबह हादसा हो गया। शहद लादकर रुद्रपुर से पटना जा रहा ट्रक उतरांव थाना इलाके में अनियंत्रित हो गया। हाईवे के बगल नाली से टकराने से ट्रक में आग लग गई। सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड के कर्मचारियों ने मशक्‍कत के बाद आग पर काबू पाया। इस दौरान पुलिस भी वहां मौजूद रही। हादसे का कारण ट्रक चालक को झपकी आना बताया जा रहा है।

रुद्रपुर से पटना जा रहा था शहद लदा ट्रक, उतरांव में हुआ हादसा

वाराणसी हाईवे पर एक ट्रक डाबर शहद लादकर रुद्रपुर से पटना के लिए जा रहा था। शनिवार सुबह करीब 5 बजे उतरांव थाना इलाके में बड़गांव के पास ट्रक चालक को झपकी आ गई। इससे ट्रक अनियंत्रित होकर हाईवे की पक्की नाली को पार करते हुए दूसरी तरफ चला गया। इससे ट्रक का एक्सल टूट गया। एक्सल टूटने से ट्रक का टायर भी फट गया। इसके बाद ट्रक में आग लग गई। जब तक चालक कुछ समझ पाता ट्रक धू-धूकर जलने लगा।

मशक्‍कत के बाद फायर ब्रिगेड कर्मियों ने आग पर काबू पाया

चलते ट्रक से चालक मोहम्‍मद नवी और क्‍लीनर आलम ने कूदकर अपनी जान बचाई। ट्रक से आग की भारी लपटें निकलते देख वहां आसपास के ग्रामीणों की भारी भीड़ जुट गई। हाईवे पर एक तरह जाम लग गया। ट्रकों का लाइन लग गया। सूचना पर पहुंची डायल 112 और उतरांव पुलिस ने तत्‍काल फायर ब्रिगेड को बुलवा लिया। मौके पर पहुचे फायर ब्रिगेड के कर्मचारी मशक्‍कत के बाद आग पर काबू पा सके। करीब एक घंटे लगे आग में ट्रक का ऊपरी हिस्सा जलकर राख हो चुका था।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.