प्रयागराज में मोबाइल दुकान में शार्ट सर्किट से लगी आग, लाखों का हुआ नुकसान

मुट्ठीगंज थाना क्षेत्र के सुलाकी चौराहे के पास राजेश गुप्ता उर्फ पप्पू का मकान है। उसी में इलेक्ट्रॉनिक व मोबाइल की दुकान है। बताया जाता है कि बुधवार की सुबह करीब साढ़े पांच बजे अचानक दुकान से धुंआ उठने लगा। कुछ ही देर में आग की लपटें भी निकलने लगी।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Wed, 12 May 2021 12:02 PM (IST) Updated:Wed, 12 May 2021 12:02 PM (IST)
प्रयागराज में मोबाइल दुकान में शार्ट सर्किट से लगी आग, लाखों का हुआ नुकसान
मोबाइल की दुकान में लगी आग से अफरा-तफरी मच गई। फायर ब्रिगेड कर्मियों ने आग पर काबू पाया।

प्रयागराज, जेएनएन। प्रयागराज शहर में मुट्ठीगंज थाना क्षेत्र में बुधवार की सुबह मोबाइल की दुकान में अचानक आग लग गई। धुआं उठता देख आसपास के लोगों ने पुलिस व फायर ब्रिगेड को सूचित किया। तत्‍काल पहुंचे फायर कर्मियों ने मशक्‍कत के बाद आग पर काबू पा लिया। हालांकि दुकान में रखे लाखों के नुकसान की कारोबारी ने बताई है। 

इलेक्ट्रॉनिक व मोबाइल की दुकान में आग की घटना

मुट्ठीगंज थाना क्षेत्र के सुलाकी चौराहे के पास राजेश गुप्ता उर्फ पप्पू का मकान है। उसी में इलेक्ट्रॉनिक व मोबाइल की दुकान है। बताया जाता है कि बुधवार की सुबह करीब साढ़े पांच बजे अचानक दुकान से धुंआ उठने लगा। कुछ ही देर में आग की लपटें भी निकलने लगी। धुआं और आग की लपटें देखकर आसपास के लोगों की भीड़ वहां जुटने लगी। जानकारी होने पर दुकानदार भी वहां पहुंचा। इसी बीच सूचना पाकर वहां पुलिस और फायर ब्रिगेड के जवान आग बुझाने में जुट गए। काफी कोशिश के बाद आग पर काबू पा लिया गया। दुकानदार के अनुसार आग से लाखों रुपये का सामान जला है। 

बोले, सीएफओ

सीएफओ आरके पांडेय का कहना है कि प्रथम दृष्टया आग लगने का कारण शार्ट सर्किट माना जा रहा है। हालांकि इसकी जांच की जा रही है कि कैसे आग लगी।

chat bot
आपका साथी