प्रयागराज के जानसेनगंज इलाके में लगी मकान में आग, कई लोग फंसे, दमकल दस्ते ने निकाला सुरक्षित बाहर

आग की लपटों के बीच मकान कई लोग फंसे हुए थे। दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची। फायर कर्मियों ने स्थानीय लोगों की मदद से मकान में फंसे लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला। घर से दमकल दस्ते ने सीढ़ी लगाकर दूसरी मंजिल में फंसे महिलाओं और बच्चों को बाहर निकाला।

By Ankur TripathiEdited By: Publish:Sat, 17 Apr 2021 11:20 PM (IST) Updated:Sat, 17 Apr 2021 11:20 PM (IST)
प्रयागराज के जानसेनगंज इलाके में लगी मकान में आग, कई लोग फंसे, दमकल दस्ते ने निकाला सुरक्षित बाहर
फायर कर्मियों ने स्थानीय लोगों व पुलिस प्रसाशन की मदद से मकान में फंसे लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला।

प्रयागराज, जेएनएन। शहर में जानसेनगंज इलाके में दख्खी चूना वाली गली में एक मकान में शनिवार रात भीषण आग लग गई। इस आग की लपटों के बीच मकान कई लोग फंसे हुए थे। दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची। फायर कर्मियों ने स्थानीय लोगों व पुलिस प्रसाशन की मदद से मकान में फंसे लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला। घर से दमकल दस्ते ने बाहर से सीढ़ी लगाकर दूसरी मंजिल में फंसे महिलाओं और बच्चों को बाहर निकाला। घर में फंसे लोग चीख चिल्ला रहे थे जिन्हें बचाने के लिए स्थानीय लोग पुलिस और फायर ब्रिगेड से बार-बार कह रहे थे।  देर रात तक वहां भीड़ लगी रही। अग्निकांड में मकान में रखा काफी सामान जल गया। किसी तरह आग बुझा ली गई।

कोरोना के कहर के बीच अग्निकांड

कोरोना वायरस संक्रमण के कोहराम और मौतो से मची हाय तौबा के चलते पुलिस शनिवार रात कोविड गाइडलाइन तथा नाइट कर्फ्यू का पालन कराने में जुटी थी तभी लगी इस आग ने कोतवाली और शाहगंज पुलिस को सारा काम छोड़कर वहां पहुंचने पर मजबूर कर दिया। देर रात तक पुलिस बल मौके पर जुटा रहा। आग के दावानल से बचकर बाहर आए लोग थरथर कांप रहे थे। उन्हें लोग दिलासा देकर संयत करते रहे।

chat bot
आपका साथी