प्रयागराज में छिवकी रेलवे स्टेशन पर दानापुर सिकंदराबाद एक्सप्रेस की बोगी में आग से अफरातफरी

छिवकी रेलवे स्टेशन पर शुक्रवार शाम पौने सात बजे ट्रेन संख्या 2728 दानापुर सिकंदराबाद एक्सप्रेस के प्लेटफार्म पर पहुंचते ही एस 2 कोच में आग लग गई। लपटें उठती देख अफरातफरी मच गई। आनन फानन रेलवे अधिकारी मौके पर पहुंचेे और फायर एस्टिंग्यूशर से आग बुझाई गई।

By Rajneesh MishraEdited By: Publish:Fri, 16 Apr 2021 08:33 PM (IST) Updated:Fri, 16 Apr 2021 08:33 PM (IST)
प्रयागराज में छिवकी रेलवे स्टेशन पर दानापुर सिकंदराबाद एक्सप्रेस की बोगी में आग से अफरातफरी
दानापुर सिकंदराबाद एक्सप्रेस के प्लेटफार्म पर पहुंचते ही एस 2 कोच में आग लगने से अफरातफरी मच गई।

प्रयागराज,जेएनएन। दानापुर से सिकंदराबाद जा रही हमसफर स्पेशल प्रयागराज में छिवकी स्‍टेशन पर पहुंची तो कोच के शौचालय के पास आग की लपटें उठती दिखी। इससे खलबली मच गई। रेलवे के अधिकारी भागकर पहुंचे। आनन फानन में किसी तरह आग पर काबू पाया गया। 

स्‍लीपर कोच के एसटू बोगी में लगी थी आग

02788 दानापुर-सिकंदराबाद स्पेशल शुक्रवार शाम करीब 6:40 बजे प्रयागराज छिवकी के प्लेटफार्म नंबर दो पर पहुंची। स्लीपर कोच एस-2 में लपटें उठती देख अफरातफरी मच गई। देखते ही देखते आग बढ़ गई।

फायर इस्‍टींग्‍यूसर से आग पर पाया गया काबू

रेलवे के अधिकारियों ने टीम के साथ सक्रियता दिखाते हुए फायर इस्‍टींग्‍यूसर से आग पर काबू पाया। कोच हटाने के बाद एस-2 में रहे 69 यात्रियों को एसी थ्री टियर में शिफ्ट किया गया और प्रयागराज छिवकी से दो यात्री इस ट्रेन में सवार हुए।

शार्ट सर्किट से बोगी में लगी थी आग

जीआरपी चौकी इंचार्ज अयोध्या प्रसाद का कहना है कि शार्ट सॢकट से बोगी में आग लगी थी। रात नौ बजे ट्रेन रवाना हुई। एनसीआर के सीपीआरओ अजीत कुमार सिंह ने बताया कि घटना में किसी भी यात्री को नुकसान नहीं हुआ है।  ट्रेन को रात नौ बजे आगे के लिए रवाना कर दिया गया है।

chat bot
आपका साथी