प्रयागराज में फर्नीचर दुकान में लगी आग, आग तो बुझ गई पर कारोबारी को लाखों का हुआ नुकसान

सुलेम सराय में स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की शाखा के पास सेंचुरी इंटरप्राइजेज के नाम से एक दुकान है। यहां लकड़ी के फर्नीचर की बिक्री होती है। बताया जाता है कि आज सुबह अचानक दुकान से धुंआ निकलने लगा। आग की सूचना पुलिस और फायर ब्रिगेड को दी गई।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Fri, 11 Jun 2021 12:13 PM (IST) Updated:Fri, 11 Jun 2021 12:13 PM (IST)
प्रयागराज में फर्नीचर दुकान में लगी आग, आग तो बुझ गई पर कारोबारी को लाखों का हुआ नुकसान
प्रयागराज के धूमनगंज स्थित सुलेम सराय में फर्नीचर की दुकान में आग लग गई।

प्रयागराज, जेएनएन। प्रयागराज शहर में धूमनगंज थाना क्षेत्र के सुलेम सराय मोहल्ले में स्थित एक फर्नीचर की दुकान में शुक्रवार सुबह आग लग गई। इससे वहां अफरा-तफरी मच गई। मौके पर पहुंची पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम ने जब तक आग पर काबू पाया तब तक लाखों रुपये का नुकसान हो चुका था।

सुलेम सराय इलाके में हुई आग की घटना

सुलेम सराय में स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की शाखा के पास सेंचुरी इंटरप्राइजेज के नाम से एक दुकान है। यहां लकड़ी के फर्नीचर की बिक्री होती है। बताया जाता है कि आज सुबह अचानक दुकान से धुंआ निकलने लगा। यह देख आसपास के लोग परेशान हो गए। आग की सूचना पुलिस और फायर ब्रिगेड को दी गई। धीरे-धीरे आग ने पूरी दुकान को अपनी चपेट में ले लिया और लपटें निकलने लगी। इससे आसपास के दुकानदार और दूसरे लोग परेशान हो गए। अग्निशमन कर्मियों ने पुलिस व स्थानीय लोगों की मदद से किसी तरह आग पर काबू पाया। हालांकि तब तक दुकान में रखे लाखों रुपये का फर्नीचर जल चुका था।

इंस्‍पेक्‍टर धूमनगंज बोले, तहरीर के आधार पर होगी कार्रवाई

इस संबंध में इंस्पेक्टर धूमनगंज अनुपम शर्मा का कहना है कि जिस वक्त दुकान में आग लगी थी, उस वक्त बंद थी। तहरीर के आधार पर रिपोर्ट लिख कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी