ट्रांसफार्मर में लगी आग और फिर प्रयागराज के कीडगंज में पास खड़ी कार भी घिर गई लपटों से

ट्रांसफार्मर से फैल रही चिंगारियों की वजह से लोग घबराए थे तभी देखा कि उसके नीचे खड़ी कार में भी आग भड़क उठी है। कार मालिक भी आ गया लेकिन लपटों की वजह से कोई करीब जाने की हिम्मत नहीं जुटा पा रहा था। दमकल दस्ते को खबर दी गई।

By Ankur TripathiEdited By: Publish:Thu, 17 Jun 2021 09:55 AM (IST) Updated:Thu, 17 Jun 2021 09:55 AM (IST)
ट्रांसफार्मर में लगी आग और फिर प्रयागराज के कीडगंज में पास खड़ी कार भी घिर गई लपटों से
ट्रांसफार्मर से फैल रही चिंगारियों की वजह से लोग घबराए थे तभी देखा कि कार में भी आग भड़क उठी

प्रयागराज, जेएनएन। शहर के नई बस्ती इलाके की यह घटना है। वहां बुधवार देर रात एक ट्रांसफार्मर में आग भड़क उठी। ट्रांसफार्मर से फैल रही चिंगारियों की वजह से लोग घबराए थे तभी देखा कि उसके नीचे खड़ी कार में भी आग भड़क उठी है। कार मालिक भी आ गया लेकिन लपटों की वजह से कोई करीब जाने की हिम्मत नहीं जुटा पा रहा था। फिर बिजली काटी गई और दमकल दस्ते को खबर दी गई। दमकल के आने तक में कार का बड़ा हिस्सा जल गया था। ​इंस्पेक्टर कीडगंज रोशन लाल का कहना है कि ट्रांसफार्मर में आग लगी थी, जिसके बाद पास खड़ी कार भी आग की चपेट में आ गई थी।

​​​​​एंबुलेंस की टक्कर से दो युवक हुए जख्मी

कोतवाली थाना क्षेत्र के एमजी मार्ग पर बुधवार रात एंबुलेंस की टक्कर से बाइक सवार युवक अनुराग और उसका साथी जख्मी हो गए। घटना देख वहां राहगीरों की भीड़ लग गई। मौके पर पहुंची पुलिस दोनों को स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल ले गई, जहां अनुराग को भर्ती किया गया है। चौकी प्रभारी दयाराम ने बताया कि लीडर रोड गढ़ी सराय मोहल्ला निवासी अनुराग पुत्र राकेश अपने साथी के साथ कहीं जा रहा था, तभी हादसा हुआ था। तहरीर के आधार पर मुकदमा लिखकर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

बालिका को मारकर किया लहूलुहान

थरवई थाना क्षेत्र के मीरापुर गांव में बुधवार की सुबह पुराने खुन्नस को लेकर पड़ोसी ने एक बालिका को मारकर लहुलुहान कर दिया। उक्त गांव निवासी आजाद का पड़ोसी वसीम से जमीनी विवाद चला आ रहा है। दो दिन पूर्व दोनों के बीच मारपीट हो गई थी। बुधवार की सुबह आजाद की आठ वर्षीय पुत्री जोया बानों घर के बाहर खेल रही थी। इसी दौरान पुराने खुन्नस को लेकर वाजिद ने धारदार हथियार से उसके सिर पर हमला कर उसे लहूलुहान कर दिया। पुलिस ने उसे उपचार के लिए भेजा। आजाद ने वाजिद के खिलाफ मारपीट की तहरीर दी

chat bot
आपका साथी