पत्नी की तेरहवीं के दौरान घर में लगी थी आग, प्रयागराज में अग्निकांड पीड़ित परिवार को दी आर्थिक सहायता

योगेंद्र प्रताप सिंह के घर में बुधवार को आग लगी थी। इस अग्निकांड में योगेंद्र भतीजा ऋषभ और बेटी रीति समेत चार लोग झुलस गए थे। घर में रखा सब कुछ जल गया था।पत्नी की तेरहवीं के लिए खाना बनाया जा रहा था और सिलिंडर लीक हो गया था।

By Ankur TripathiEdited By: Publish:Fri, 14 May 2021 05:28 PM (IST) Updated:Fri, 14 May 2021 05:28 PM (IST)
पत्नी की तेरहवीं के दौरान घर में लगी थी आग, प्रयागराज में अग्निकांड पीड़ित परिवार को दी आर्थिक सहायता
समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता नंदलाल निषाद उर्फ नंदा उनके घर पहुंचे और आर्थिक सहायता दी।

प्रयागराज, जेएनएन। शहर में कोतवाली इलाके के पानदरीबा में रहने वाले योगेंद्र प्रताप सिंह के घर में बुधवार को आग लग गई थी। इस अग्निकांड में योगेंद्र, उनका भतीजा ऋषभ और बेटी रीति समेत चार लोग झुलस गए थे। घर में रखा सब कुछ जल गया था। घटना उस समय हुई थी जब योगेंद्र की पत्नी की तेरहवीं के लिए खाना बनाया जा रहा था और सिलिंडर लीक हो गया था। यह भी है कि योगेंद्र की आर्थिक स्थिति भी ठीक नहीं है। यह जानकारी मिली तो समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता नंदलाल निषाद उर्फ नंदा उनके घर पहुंचे और आर्थिक सहायता दी। साथ ही किसी भी प्रकार की मदद के लिए अपना मोबाइल नंबर भी दिया।

वाणिज्यकर के जोन अध्यक्ष को मातृशोक

उत्तर प्रदेश मिनिस्टीरियल स्टॉफ एसोसिएशन वाणिज्यकर के जोन अध्यक्ष रामबाबू यादव की मां चंपा देवी का गुरुवार को निधन हो गया। 92 वर्षीय चंपा जार्जटाउन स्थित आवास पर बेटे के साथ रहती थीं और वहीं अंतिम सांस लीं। उनका अंतिम संस्कार दारागंज घाट पर किया गया।

व्यापारी नेता अशोक दुग्गल के निधन पर शोक
प्रयागराज उद्योग व्यापार प्रतिनिधिमंडल के जिलाध्यक्ष मो. कादिर की अध्यक्षता में गुरुवार को वर्चुअल शोक सभा में गेस्ट हाउस एसोसिएशन के अध्यक्ष अशोक दुग्गल के निधन पर श्रद्धांजलि दी गई। जिलाध्यक्ष ने कहा कि वह बेहद सरल स्वभाव, हरदिल अजीज और समाजसेवा में अग्रणी भूमिका निभाने वाले थे। ऐसी सख्सियत का जाना व्यापारियों की अपूर्णीय क्षति है। श्रद्धांजलि देने वालों में केमिस्ट एंड ड्रगिस्ट एसोसिएशन के अध्यक्ष अनिल दुबे, सतीश केसरवानी, महामंत्री शिवशंकर ङ्क्षसह, आनंद अग्रवाल, राजरूपपुर व्यापार मंडल के अध्यक्ष अखिलेश सिंह आदि शामिल थे।

chat bot
आपका साथी