फाफामऊ में वर्चस्व को लेकर दो पक्षों में मारपीट व फायरिग

फाफामऊ में वर्चस्व को लेकर मंगलवार सुबह दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 27 Oct 2021 12:27 AM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 12:27 AM (IST)
फाफामऊ में वर्चस्व को लेकर दो पक्षों में मारपीट व फायरिग
फाफामऊ में वर्चस्व को लेकर दो पक्षों में मारपीट व फायरिग

जासं, प्रयागराज : फाफामऊ में वर्चस्व को लेकर मंगलवार सुबह दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट व फायरिग हुई। पिटाई से रोहित यादव जख्मी हो गया। उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने घटनास्थल से कारतूस के तीन खोखे बरामद किए हैं। दोनों ही पक्ष से तहरीर दी गई, लेकिन पुलिस ने अब तक मुकदमा दर्ज नहीं किया। घटना को लेकर गांव में तनाव भी व्याप्त है, जिसे देखते हुए फोर्स तैनात की गई है।

पुलिस के मुताबिक, रुचई का पूरा गांव निवासी सुदीप तिवारी और सुमेरी का पूरा गांव के रोहित यादव के बीच वर्चस्व की अदावत चल रही है। सोमवार रात भी दोनों पक्षों के बीच झगड़ा हुआ था। मगर मंगलवार सुबह उनके बीच जमकर, मारपीट व फायरिग हुई। इससे इलाके में सनसनी फैल गई। सुदीप का आरोप है कि मंगलवार सुबह करीब 10 बजे वह अपने घर पास एक पेड़ के नीचे खड़ा था। इसी दौरान रोहित अपने कई साथियों के साथ कार व बाइक से आए। सभी ने गाली-गलौज करते हुए फायिरंग की, लेकिन गोली लगने से वह बच गया। उधर, रोहित यादव का आरोप है कि वह मंदिर से लौटकर एक शख्स के पास जा रहे थे, तभी सुदीप और साथियों ने लोहे की राड, डंडों से पिटाई की। तमंचे से फायरिग भी की। पिटाई से उसका सिर फट गया तो हमलावर धमकी देते हुए भाग निकले। इंस्पेक्टर फाफामऊ का कहना है कि दोनों पक्षों के बीच वर्चस्व को लेकर झगड़ा हुआ है। जबकि सीओ सोरांव अमिता सिंह ने बताया कि सोमवार रात दोनों पक्षों के बीच सिगरेट पीने के दौरान किसी बात को लेकर विवाद हुआ है। उसी घटना को लेकर फिर से मारपीट, फायरिग की गई है। सरेराह छात्रा से छेड़खानी, विरोध पर भाई को मारा चाकू

जागरण संवाददाता, प्रयागराज : शिवकुटी थाना क्षेत्र में मनबढ़ शोहदों ने एक छात्रा से सरेराह छेड़खानी। विरोध पर छात्रा के भाई पर चाकू से हमला भी कर दिया। घटना के बाद पीड़िता ने मनीष और उसके साथियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई, मगर आरोपित अब तक नहीं पकड़े गए।

प्रतापगढ़ के जेठवारा निवासी एक युवती तेलियरगंज स्थित लाज में कमरा लेकर रहती है। वह यहां प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करती है। छात्रा का आरोप है कि वह बाजार से सामान खरीदकर पैदल कमरे पर जा रही थी। तभी रास्ते में उसे देखकर मनीष ने बदसलूकी की। छात्रा उसकी हरकतों को नजर अंदाज करते आग निकल गई तो मनीष उसका पीछा करते हुए कमरे तक जा पहुंचा। फिर अश्लील टिप्पणी की। छात्रा ने विरोध किया तो गाली-गलौज करने लगा। तब छात्रा ने अपने भाइयों को फोन करके बुला लिया। यह भी आरोप है कि भाईयों के समझाने पर मनीष अपने साथियों के साथ मारपीट करने लगा और फिर बड़े भाई के सीने व छोटे भाई के हाथ में चाकू मार दिया। चीख-पुकार सुन आसपास के लोग आ गए तो अभियुक्त धमकी देते हुए भाग निकले। छात्रा ने पुलिस को बताया कि मनीष के साथ मौजूद रहे साथियों के पास असलहा भी था। हालांकि इंस्पेक्टर शिवकुटी जयचंद्र शर्मा का कहना है कि मनीष भी प्रतियोगी छात्र है। उसका जन्मदिन मनाने के लिए कुछ साथी आए थे, जिसमें से किसी ने छात्रा पर टिप्पणी की थी। फिलहाल आरोपितों की तलाश चल रही है और जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी