प्रयागराज में गोलीकांड में आरोपित फौजी को भेजा जेल, भाइयों की तलाश दबिश, निरस्‍त होगा पिस्‍टल का लाइसेंस

गोली से जख्मी कारोबारी का इलाज स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल में चल रहा है जहां उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है। पुलिस फौजी की पिस्टल का लाइसेंस निरस्त करने की भी तैयारी शुरू कर दी है। मौके से पकड़े गए फौजी को जेल भेज दिया गया है।

By Rajneesh MishraEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 08:02 PM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 08:02 PM (IST)
प्रयागराज में गोलीकांड में आरोपित फौजी को भेजा जेल, भाइयों की तलाश दबिश, निरस्‍त होगा पिस्‍टल का लाइसेंस
पुलिस फौजी की पिस्टल का लाइसेंस निरस्त करने की भी तैयारी शुरू कर दी है।

प्रयागराज,जेएनएन। नवाबगंज थाना क्षेत्र खागलपुर गांव में कारोबारी मिथलेश विश्वकर्मा उर्फ पप्पू को गोली मारने के आरोपित फौजी अशोक कुमार गौतम को मंगलवार शाम जेल भेज दिया गया। जबकि, उसके दो भाई समेत अन्य आरोपितों की तलाश में दबिश दी जा रही है। उधर, गोली से जख्मी कारोबारी का इलाज स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल में चल रहा है, जहां उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है। पुलिस फौजी की पिस्टल का लाइसेंस निरस्त करने की भी तैयारी शुरू कर दी है।

यह था मामला

सोमवार सुबह उल्दा महेशगंज गांव में बाइक टकराने के बाद दो लड़कों के बीच विवाद हुआ था। इसके बाद उस मामले में समझौता करने के लिए खागलपुर गांव में दोपहर को ग्रामीणों की पंचायत हो रही थी, मगर वहां भी झगड़ा होने पर लोग अपने-अपने घर चले गए थे। इसी बीच फौजी अशोक  साथियों के साथ कुछ दूर पर शराब पीने लगा, जहां पंचायत चुनाव की चर्चा पर विवाद हो गया। आरोप है कि गाली-गलौज होने पर मिथलेश ने फौजी को थप्पड़ मार दिया तो उसने अपनी पिस्टल से फायरिंग कर दी थी। गोली मिथलेश के गर्दन में लगी तो आरोपित भागकर एक मकान में छिप गया। इससे नाराज ग्रामीणों ने पथराव किया और पुलिस ने अभियुक्त को पकड़ लिया था। मामले में अशोक के अलावा उसके दो भाई, पिता व एक अन्य के खिलाफ मुकदमा लिखा गया। इंस्पेक्टर नवाबगंज अवन दीक्षित का कहना है कि फौजी को जेल भेज दिया गया है। अन्य अभियुक्तों की गिरफ्तारी की तलाश में दबिश दी जा रही है।

chat bot
आपका साथी