प्रतापगढ़ में प्रापर्टी डीलर के पिता ने जताई हत्या की आशंका

इस घटना में मृतक के छोटे भाई लक्ष्मण ने सर्वेश तिवारी सहित 10 नामजद और तीन अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। इस मामले में पुलिस अभी तक सिर्फ दो आरोपित अंजनी शुक्ला व राहुल तिवारी को जेल भेज सकी है।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Fri, 23 Oct 2020 05:08 PM (IST) Updated:Fri, 23 Oct 2020 05:08 PM (IST)
प्रतापगढ़ में प्रापर्टी डीलर के पिता ने जताई हत्या की आशंका
मुख्य आरोपित सहित नामजद आठ आरोपितों को अभी तक पुलिस गिरफ्तार नहीं कर सकी है।

प्रतापगढ़,जेएनएन। प्रापर्टी डीलर के पिता ने बेटे के हत्यारोपितों से अपनी हत्या की आशंका जताई है। आरोप लगाया है कि हत्यारोपित सुलह न करने पर जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। घटना के पांच महीनेे बाद भी मुख्य आरोपित सहित नामजद आठ आरोपितों को अभी तक पुलिस गिरफ्तार नहीं कर सकी है।

नगर कोतवाली क्षेत्र के बराछा गांव निवासी राम प्रसाद पांडेय और सर्वेश उर्फ साहब तिवारी निवासी सगरा के बीच मारूत नगर में एक प्लाट पर कब्जा करने को लेकर आठ मई को कई राउंड गोली चली थी, जिसमें घायल राम प्रसाद की मौत हो गई थी, जबकि दूसरे पक्ष के घायल सर्वेश, उसके चचेरे भाई आनंद तिवारी, राहुल तिवारी को प्रयागराज के एक नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया था। इस घटना में मृतक के छोटे भाई लक्ष्मण ने सर्वेश तिवारी सहित 10 नामजद और तीन अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। इस मामले में पुलिस अभी तक सिर्फ दो आरोपित अंजनी शुक्ला व राहुल तिवारी को जेल भेज सकी है।

उधर, प्रयागराज के नर्सिंग होम से पुलिस को चकमा देकर सर्वेश व आनंद तिवारी भाग गए थे। बाद में पुलिस का दबाव पडऩे पर 24 घंटे के अंदर फिर उसी नर्सिंग होम में भर्ती हो गए थे। इस बीच मृतक राम प्रसाद पांडेय के पिता कृष्ण कुमार पांडेय ने आरोप लगाया है कि घटना के बाद से हत्यारोपित सर्वेश व आनंद तिवारी बीमारी का बहाना बनाकर नर्सिंग होम में  भर्ती है। पुलिस उन्हें गिरफ्तार नहीं कर रही है। हत्यारोपित लगातार मुकदमे में सुलह बनाने के लिए धमकी दे रहे हैं। कह रहे हैं कि मुकदमे में सुलह नहीं करेंगे तो उनके छोटे बेटे लक्ष्मण पांडेय और उनकी हत्या कर देंगे। कृष्ण कुमार ने मुख्यमंत्री को पत्र भेजकर जानमाल की सुरक्षा की गुहार लगाई है।

chat bot
आपका साथी