पूर्व सांसद श्‍यामाचरण गुप्‍त का निधन, Coronavirus संक्रमित प्रसिद्ध उद्योगपति दिल्‍ली के निजी अस्‍पताल में भर्ती थे

श्‍याम ग्रुप के संस्‍थापक श्‍यामाचरण गुप्‍त प्रयागराज के पूर्व मेयर भी रह चुके हैं। श्याम ग्रुप के महाप्रबंधक मनोज अग्रवाल ने उनके निधन की पुष्टि की है। उनका कहना है कि कल रात करीब 1130 बजे पूर्व सांसद श्यामाचरण गुप्त का निधन दिल्ली के निजी हॉस्पिटल में हो गया है।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Sat, 10 Apr 2021 09:37 AM (IST) Updated:Sat, 10 Apr 2021 09:37 AM (IST)
पूर्व सांसद श्‍यामाचरण गुप्‍त का निधन, Coronavirus संक्रमित प्रसिद्ध उद्योगपति दिल्‍ली के निजी अस्‍पताल में भर्ती थे
श्‍याम समूह के संस्‍थापक श्‍यामाचरण गुप्‍त का निधन हो गया। कोरोना संक्रमित पूर्व सांसद दिल्‍ली के अस्‍पताल में भर्ती थे।

प्रयागराज, जेएनएन। प्रयागराज के प्रसिद्ध उद्योगपति व पूर्व सांसद श्‍यामाचरण गुप्‍त का निधन हो गया है। कोरोना संक्रमित पूर्व सांसद इन दिनों दिल्‍ली के एक निजी अस्‍पताल में भर्ती थे। इलाज के दौरान वहां शुक्रवार की रात में उनका निधन हो गया है। श्‍यामाचरण गुप्‍त भाजपा और सपा के सांसद रह चुके हैं। 

श्‍याम समूह के संस्‍थापक थे श्‍यामाचरण गुप्‍त

श्‍याम ग्रुप के संस्‍थापक श्‍यामाचरण गुप्‍त प्रयागराज के पूर्व मेयर भी रह चुके हैं। श्याम ग्रुप के महाप्रबंधक मनोज अग्रवाल ने उनके निधन की पुष्टि की है। उनका कहना है कि कल रात करीब 11:30 बजे पूर्व सांसद श्यामाचरण गुप्त का निधन दिल्ली के एक निजी हॉस्पिटल में हो गया है। डेड बॉडी यहां लाए जाने के संदर्भ में उनका कहना है कि अस्पताल प्रबंधन की सुबह 9:30 बजे मीटिंग होगी। मीटिंग में जो निर्णय होगा उसके बाद आगे कदम उठाया जाएगा। 

प्रसिद्ध उद्योगपति के निधन से प्रयागराज में शोक की लहर

बता दें कि पूर्व सांसद श्‍यामाचरण गुप्‍त मार्च माह में कोरोना संक्रमित हो गए थे। उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्‍हें प्रयागराज के स्‍वरूपरानी नेहरू अस्‍पताल के कोविड वार्ड में भर्ती कराया गया था। वहां से पूर्व सांसद के परिवार के लोग डिस्‍चार्ज कराकर दिल्‍ली के निजी अस्‍पताल ले गए थे। वहां उनका इलाज हो रहा था।  श्‍यामाचरण गुप्‍त के निधन की प्रयागराज में खबर आने पर लोग शोकाकुल हो गए। उनके परिचितों को धीरे-धीरे से निधन के विषय में जानकारी मिल रही है।

chat bot
आपका साथी