नई कार खरीदने की खुशी में गए थे कड़ा धाम, गंगा में स्नान के दौरान एक युवक डूबा जबकि तीन बचे

दौलतपुर के रहने वाले शीतला प्रसाद ने नई गाड़ी खरीदी है। खुशी में मंगलवार को भैयालाल के परिवार समेत गांव के भी कुछ लोग कौशांबी के कड़ा धाम में स्नान के लिए गए थे। वहां गंगा स्नान के दौरान कई युवक गहरे पानी में जाने की वजह से डूबने लगे।

By Ankur TripathiEdited By: Publish:Tue, 20 Apr 2021 02:30 PM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 02:30 PM (IST)
नई कार खरीदने की खुशी में गए थे कड़ा धाम, गंगा में स्नान के दौरान एक युवक डूबा जबकि तीन बचे
कड़ा धाम में गंगा स्नन के लिए गया 30 साल का युवक गहरे जल में समा गया।

प्रयागराज, जेएनएन। नई कार खरीदने की खुशी में एक परिवार के लोगों के साथ कौशांबी के कड़ा धाम में गंगा स्नन के लिए गया 30 साल का युवक गहरे जल में समा गया। उसके तीन साथियों को बचा लिया गया मगर वह नहीं मिला। गोताखोरो ने भी खोजबीन की लेकिन कोई नतीजा नहीं निकला। नतीजा परिवार में मातम पसरा है।

डूबने की खबर से घर में मची चीख-पुकार

प्रयागराज के गंगापार इलाके में बहरिया के गांव दौलतपुर के रहने वाले शीतला प्रसाद ने हाल ही में नई गाड़ी खरीदी है। यह गाड़ी खरीदने की खुशी में मंगलवार को भैयालाल के परिवार समेत गांव के भी कुछ लोग कौशांबी के कड़ा धाम में स्नान के लिए गए थे। वहां गंगा स्नान के दौरान कई युवक गहरे पानी में जाने की वजह से डूबने लगे। उन्हें डूबता-उतराता देख चीख पुकार मची तो कई गोताखोर बचाने के लिए पानी में कूदे। किसी तरह से तीन लोगों को बचाकर बाहर निकाला गया लेकिन गणेश यादव नहीं मिला। कई घंटे तक खोजबीन में भी उसे नहीं खोजा जसका। खबर पाकर बहरिया से परिवार के लोग भी आकर रोने बिलखने लगे। कड़ा धाम थाने की पुलिस भी पहुंची और गोताखोरों को उतारा गया लेकिन गणेश मिला नहीं। परिवार के लोगों ने भी दोपहर तक उम्मीद छोड़ दी। बताया गया कि गणेश का ब्याह हो चुका था। उसका एक पुत्र और एक पुत्री है। घाट पर भीड़ लगी रही।

chat bot
आपका साथी