घर पर हो रहा था कारोबारी का इंतजार मगर रास्ते में अनहोनी ने छीनी प्रयागराज के परिवार की खुशियां

सीताराम पटेल इंटर कॉलेज के गोहरी के पास रविवार को गल्ला व्यवसायी अंजनी कुमार साहू बाइक पर अपने घर आ रहे थे। वह जैसे ही सीता राम पटेल इंटर कॉलेज गोहरी पहुंचे थे तभी विपरीत दिशा में जा रही क्वालिस गाड़ी ने बाइक सवार को जोरदार टक्कर मार दी

By Ankur TripathiEdited By: Publish:Sun, 16 May 2021 08:47 PM (IST) Updated:Sun, 16 May 2021 08:47 PM (IST)
घर पर हो रहा था कारोबारी का इंतजार मगर रास्ते में अनहोनी ने छीनी प्रयागराज के परिवार की खुशियां
विपरीत दिशा में जा रही क्वालिस कार ने बाइक सवार को जोरदार टक्कर मार दी।

प्रयागराज, जेएनएन।  जनपद में गंगापार के सोरांव थाना क्षेत्र के मजरा सराय ब्रिसिंह उर्फ सराय बाहर गांव के 40 अंजनी कुमार साहू को तेज रफ्तार में बेकाबू क्वालिस गाड़ी ने टक्कर मार दी। फाफामऊ थाना क्षेत्र के खुशहाल का पूरा गोहरी में हुए इस हादसे के बाद बुरी तरह घायल अंजनी को लोगों की मदद से शांति पुरम के एक निजी हॉस्पिटल में भर्ती किया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी सांस थम गई। फाफामऊ ने टक्कर मारने वाली  क्वालिस गाड़ी और मृतक की बाइक को थाने पहुंचा दिया जबकि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

घर जाते वक्त लिया बेकाबू गाड़ी ने चपेट में

फाफामऊ थाना क्षेत्र के सीताराम पटेल इंटर कॉलेज के गोहरी के पास रविवार को गल्ला व्यवसायी अंजनी कुमार साहू  स्पेलिंडर बाइक पर अपने घर आ रहे थे। वह जैसे ही सीता राम पटेल इंटर कॉलेज गोहरी पहुंचे थे तभी विपरीत दिशा में जा रही क्वालिस कार ने बाइक सवार को जोरदार टक्कर मार दी। अंजनी कुमार साहू गंभीर रूप से घायल हो गया। खबर पाकर पहुंची पुलिस और परिवार के लोगों ने शांतिपुरम के एक निजी हॉस्पिटल में भर्ती किया लेकिन उसकी जान नहीं बचाई जा सकी। निधन की जानकारी घर पहुंची तो पत्नी लक्ष्मी, बेटी आकांक्षा, और बेटे अंश का रो-रो कर बुरा हाल है। अंजनी तीन भाइयों में सबसे बड़ा था। वही परिवार का गुजारा करता था।

chat bot
आपका साथी