युवक से मिलने सूरत से भाग कर प्रयागराज पहुंची फेसबुक फ्रेंड Prayagraj News

नैनी के युवक की फेसबुक पर गुजरात की रहने वाली नाबालिग किशोरी से मित्रता हुई। दोस्‍त से मिलने के लिए किशोरी अपने घर से भागकर प्रयागराज पहुंची। युवक ने पुलिस को सूचना दी।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Fri, 15 Nov 2019 07:56 AM (IST) Updated:Fri, 15 Nov 2019 05:51 PM (IST)
युवक से मिलने सूरत से भाग कर प्रयागराज पहुंची फेसबुक फ्रेंड Prayagraj News
युवक से मिलने सूरत से भाग कर प्रयागराज पहुंची फेसबुक फ्रेंड Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। गुजरात के सूरत की एक नाबालिग लड़की घर से भागकर यहां अपने फेसबुक दोस्त के पास आ गई। इससे घबराकर युवकने डायल-100 को सूचना दी तो दोनों को थाने ले जाया गया। पुलिस से सूचना पाकर सूरत से लड़की के स्वजन प्रयागराज आ रहे हैं। उनके आज यानी शनिवार तक प्रयागराज पहुंचने की उम्मीद है।

नैनी का रहने वाले युवक की नाबालिग किशोरी से दोस्ती फेसबुक पर हुई

करीब 20 वर्षीय युवक नैनी इलाके का रहने वाला है। कुछ महीने पहले उसकी दोस्ती सूरत निवासी 15 साल की किशोरी से हो गई थी। दोनों आपस में चैट करने लगे। युवक के मुताबिक दो दिन पहले लड़की ने उसे मुंबई से फोन किया कि वह घर से भाग आई है और अब उसके पास आ रही है। वह ट्रेन से गुरुवार रात  प्रयागराज रेलवे जंक्शन पहुंची। लड़की को स्टेशन से बाहर लाने के बाद युवक घबरा गया। वह कहीं अपहरण के मुकदमे में न फंस जाए, इस डर से उसने 100 नंबर पर सूचना दी। पहुंची पुलिस ने दोनों को सिविल लाइंस थाने ले गई। पुलिस का कहना है कि सूरत से लड़की के परिवार वालों के आने के बाद अगली कार्रवाई तय की जाएगी।

युवती के अपहरण की कोशिश

जार्जटाउन में जीटी जवाहर मार्ग पर एक युवती को कार में खींचकर अगवा करने की कोशिश की गई। हालांकि रफ्तार धीमी होने पर मौका पाकर युवती खुद कार से उतर गई। किसी से सूचना पाकर सीओ और क्षेत्रीय पुलिस पहुंच गई, तब तक युवती को उसके परिवार के लोग घर ले गए थे।

chat bot
आपका साथी