आरडीएसओ से पंजीकृत विक्रेताओं के लिए मौका, उनके लिए रेल प्रबंधक कार्यालय में लगाई गई है प्रदर्शनी

रेल प्रबंधक कार्यालय में लगाई गई है प्रदर्शनी का आयोजन किया गया है।

व्यापारियों के लिए ऐसी प्रदर्शनी का आयोजन प्रयागराज मंडल के कानपुर स्थित इलेक्ट्रिक ट्रैक्शन डिपो में 27 नंवबर को आयोजित की गई थी। इसमें कानपुर के सैकड़ों व्यापारी उपस्थित थे। इससे वे लाभांवित भी हुए। यह प्रदर्शनी विक्रेताओं के लिए काम के दिनों में नियमित रूप से लगाई जाती रहेगी।

Publish Date:Sun, 10 Jan 2021 11:43 AM (IST) Author: Brijesh Kumar Srivastava

प्रयागराज, जेएनएन। अनुसंधान अभिकल्प एवं मानक संगठन (आरडीएसओ) की ओर से मंडल रेल प्रबंधक कार्यालय में विक्रेताओं का जमावड़ा है। उनके विकास के लिए अनुमोदित वस्तुओं की प्रदर्शनी लगाई गई है। डीआरएम ने प्रदर्शनी का उद्घाटन किया। 

इसमें 45 नग महत्वपूर्ण वस्तुओं को उनके विस्तृत विवरण के साथ भौतिक रूप से प्रदर्शित किया गया है। ये आइटम सुरक्षा प्रकृति के हैं और नियमित रूप से रेलवे द्वारा उन विक्रेताओं से भारी मात्रा में खरीदे जाते हैं, जो आरडीएसओ से पंजीकृत हैं। यह प्रदर्शनी स्थानीय विक्रेताओं को वस्तुओं को भौतिक रूप से देखने और पंजीकरण प्रक्रियाओं के बारे में जानकारी प्राप्त करने का अवसर देगी ताकि वे आरडीएसओ से आसानी से पंजीकृत हो सकें। साथ ही रेलवे को इन वस्तुओं की आपूर्ति शुरू कर सकें। इस अवसर पर कई विक्रेताओं ने प्रदर्शनी में प्रतिभाग किया। प्रयागराज मंडल की ओर से व्यवस्था की सराहना की गई।

जानकारी के लिए व्‍यापारी इस मोबाइल नंबर पर करें संपर्क

बता दें कि व्यापारियों के लिए ऐसी प्रदर्शनी का आयोजन प्रयागराज मंडल के कानपुर स्थित इलेक्ट्रिक ट्रैक्शन डिपो में 27 नंवबर को आयोजित की गई थी। इसमें कानपुर के सैकड़ों व्यापारी उपस्थित थे। इससे वे लाभांवित भी हुए। यह प्रदर्शनी विक्रेताओं के लिए काम के दिनों में नियमित रूप से लगाई जाती रहेगी। पंजीकरण प्रक्रियाओं और किसी भी तकनीकी मामलों के बारे में किसी भी जानकारी के लिए मोबाइल नंबर 9794837770 पर सीनियर डीएमएम प्रयागराज अशोक कुमार से संपर्क कर सकते हैं। व्यापारी जारी किए गए मोबाइल नंबर पर अपनी आशंकाओं को दूर कर सकते हैं।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.