घर में घुसकर गुंडे ने तमंचा सटाकर गोली से उड़ाने की धमकी दी, शोर मचाने पर भागा, कौशांबी पुलिस से बचाव की गुहार

पिपरी के असरावल कला गांव का एक व्यक्ति मजदूरी कर परिवार का गुजारा करता है। पीड़ित के अनुसार पड़ोस का एक युवक उसकी पत्नी पर बुरी नजर रखता था। इस वजह से चार महीने पहले भी विवाद हो गया था। तब से युवक उससे रंजिश रखने लगा है।

By Ankur TripathiEdited By: Publish:Mon, 22 Feb 2021 05:10 PM (IST) Updated:Mon, 22 Feb 2021 05:10 PM (IST)
घर में घुसकर गुंडे ने तमंचा सटाकर गोली से उड़ाने की धमकी दी, शोर मचाने पर भागा, कौशांबी पुलिस से बचाव की गुहार
परिवार ने पिपरी थाने में लिखित शिकायत कर पुलिस से सुरक्षा की फरियाद की है

प्रयागराज, जेएनएन। कौशांबी जनपद में पिपरी इलाके के असरावल कला गांव में आपराधिक प्रवृत्ति के एक व्यक्ति ने मजदूरी के सहारे गुजर बसर करने वाले शख्स के घर में घुसकर तमंचा  सटा दिया और गोली मारने की धमकी दी। उसकी हरकत से परिवार के लोग घबराकर चीखने लगे तो आसपास के लोग दौड़े। ऐसे में हमलवार धमकाते हुए भाग गए। परिवार ने पिपरी थाने में लिखित शिकायत कर पुलिस से सुरक्षा की फरियाद की है।

परिवार की महिला पर नजर रखने के विरोध पर रंजिश 

पिपरी के असरावल कला गांव का एक व्यक्ति मजदूरी कर परिवार का गुजारा करता है। पीड़ित के अनुसार पड़ोस का एक युवक उसकी पत्नी पर बुरी नजर रखता था। इस वजह से चार महीने पहले भी विवाद हो गया था। तब से युवक उससे रंजिश रखने लगा है। उसका कच्चा मकान क्षतिग्रस्त हो गया तो वह अपने पिता के घर में आकर रहने लगा। आरोप है कि रविवार की शाम करीब सात बजे अचानक पड़ोसी युवक तमंचा लेकर उसके घर में घुस आया। उसने घर में मौजूद पिता-पुत्र को गोली मारने को तमंचा सटाकर पीटा और धमकाया कि गोली मार देगा । शोरगुल सुनकर आसपास के लोग ललकारते हुए आने लगे तो हमलावर युवक धमकाते हुए भाग गया। पीड़ित ने सोमवार को पुलिस को तहरीर देकर मदद मांगी है। इंस्पेक्टर विजय कुमार राय ने बताया कि तहरीर शिकायत मिली है।  इस घटना की जांच की जा रही है। आरोपित को गिरफ्तार किया जाएगा।

चोरों की घटनाओं से भयभीत हैं ग्रामीण 

 

 सरायअकिल के हसनपुर गांव में दो माह से चोरी की कई घटनाएं हो चुकी हैं। मवेशियों के साथ ही नलकूप के उपकरण, ट्रैक्टर आदि चोरी हो चुका है। रोज-रोज हो रही चोरी से गांव वाले परेशान हैं। ग्रामीणों ने सोमवार को चायल एसडीएम से शिकायत करते हुए पुलिस गश्त बढ़ाने की मांग की। एसडीएम ने भरोसा दिया कि उनकी समस्या दूर की जाएगी। हसनपुर गांव के राधामोहन सिंह, राजकरण, बुद्धशेन, नत्थूलाल, राजेश सिंह, रामप्रकाश, कमलेश, मोहनलाल आदि ने बताया कि दो माह से गांव में लगातार चोरी होने से नींद उड़ गई है। 

chat bot
आपका साथी