Accident in Pratapgarh : बाइक की तेज रफ्तार बनी जानलेवा, महिला और युवक की गई जान

रोज ही सड़क पर लोग जान गंवा रहे हैं जबकि मौजूदा समय में लोगों में ट्रैफिक नियमों के प्रति जागरूकता लाने के लिए राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा माह अभियान चल रहा है। पिछले चौबीस घंटे के दौरान भी एक बुजुर्ग महिला समेत दो लोगों की सड़क दुर्घटना में जान चली गई।

By Ankur TripathiEdited By: Publish:Sun, 24 Jan 2021 03:32 PM (IST) Updated:Sun, 24 Jan 2021 03:32 PM (IST)
Accident in Pratapgarh : बाइक की तेज रफ्तार बनी जानलेवा, महिला और युवक की गई जान
कितनी भी सावधानी बरत ली जाए मगर सड़क पर जान जोखिम में रहती है लापरवाह वाहन चालकों की वजह से।

प्रतापगढ़, जेएनएन। घर के बाहर निकलने पर दुर्घटनाओं का खतरा बना रहता है। कितनी भी सावधानी बरत ली जाए मगर सड़क पर जान जोखिम में रहती है वो भी लापरवाह वाहन चालकों की वजह से। रोज ही सड़क पर लोग जान गंवा रहे हैं जबकि मौजूदा समय में लोगों में ट्रैफिक नियमों के प्रति जागरूकता लाने के लिए राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा माह अभियान चल रहा है। पिछले चौबीस घंटे के दौरान भी एक बुजुर्ग महिला समेत दो लोगों की सड़क दुर्घटना में जान चली गई।

घर के दरवाजे पर बुजुर्ग महिला की गई जान

जेठवारा थाना क्षेत्र में दौलतपुर गांव निवासी 60 वर्षीय रामप्यारी देवी शनिवार शाम करीब बजे अपने दरवाजे पर बैठी थीं। तभी पड़ोस में रहने वाला 13 वर्षीय सौरभ मौर्या अपने घर के बाहर खड़ी बाइक स्टार्ट कर तेजी से आगे बढ़ा और दरवाजे के सामने बैठीं रामप्यारी को टक्कर मारकर खुद दीवार से जा भिड़ा। तेज टक्कर लगने से रामप्यारी का वहीं पर दम टूट गया। बाइक लेकर टकराने वाले सौरभ को भी गहरी चोट पहुंची। खबर पाकर वहां पहुंची पुलिस ने रामप्यारी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। सौरभ को भी गंभीर हालत में जिला अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी हालत नाजुक बनी है। महिला की मौत और सौरभ की भी गंभीर हालत से दो परिवार ही नहीं मोहल्ले के लोग भी दुखी हैं।

बाइक की टक्कर से घायल युवक की इलाज के दौरान मौत

कंधई थाना क्षेत्र तिगुड़ी निवासी ईशा का पुत्र 23 वर्षीय मोहम्मद इकलाख दीवानगंज बाज़ार से शनिवार शाम करीब चार बजे वापस घर जा रहा था। रास्ते में सामने से आ रही तेज रफ्तार बाइक ने उसे टक्कर मार दी। वह गम्भीर रूप से घायल होकर गिर पड़ा। रास्ते में आने जाने वालों से परिवार वालों को सूचना मिली। घर वाले इलाज के लिए प्रयागराज ले गए थे। वहां पर इलाज के दौरान रविवार भोर में उसकी मौत हो गयी। मौत की खबर सुनते ही परिवार वालों में मातम छा गया। बाइक से टक्कर मारने वाले को लोगों ने पहचान लिया। उसके बारे में पुलिस को खबर दी गई है।

chat bot
आपका साथी