सड़क पार करते वक्त बस की टक्कर से दादा और पोती की मौत, Prayagraj news

खबर फैलने पर जुटे लोग चक्काजाम करने पर अमादा थे। पुलिस ने ग्रामीणों को समझा बुझा कर शांत कराया। फिर बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। प्रभारी निरीक्षक रामकेवल पटेल ने बताया कि बस नंबर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Sat, 31 Oct 2020 10:13 PM (IST) Updated:Sat, 31 Oct 2020 10:13 PM (IST)
सड़क पार करते वक्त बस की टक्कर से दादा और पोती की मौत, Prayagraj news
सड़क पार कर रही एक मासूम बच्ची व उसके बाबा तेज रफ्तार रोडवेज बस के चपेट में आ गए।

प्रयागराज, जेेएनएन। मऊआइमा के मोहम्मदपुर सराय अली के मगन पुर गांव के सामने शनिवार शाम सड़क पार कर रही एक मासूम बच्ची व उसके दादा तेज रफ्तार रोडवेज बस के चपेट में आ गए। घटनास्थल पर ही मासूम की मौत हो गयी, जबकि गंभीर रूप से घायल दादा को अस्पताल में भर्ती किया गया जहाँ उनकी भी सांस थम गई। आक्रोशित ग्रामीणों ने चक्काजाम का प्रयास किया। पुलिस के समझाने पर वे शांत हुए। कोरांव इलाके में भी बेकाबू गाड़ी की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत हो गई।

घर के निकट हुआ दुखद हादसा

मगनपुर गांव निवासी 50 वर्षीय शनिवार को देर शाम अपनी तीन वर्षीय पोती आँचल के साथ प्रयागराज-प्रतापगढ़ राजमार्ग पार कर रहे थे। अचानक तभी दूसरी तरफ से तेज रफ्तार से आ रही एक अनुबंधित बस की चपेट में वे दोनों आ गए। घटना के बाद आसपास के लोगों के मौके पर पहुंचने तक में बच्ची ने दम तोड़ दिया। गंभीर रूप से घायल रामजस को ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना देकर अस्पताल में दाखिल कराया। कुछ देर बाद उनकी भी मौत हो गई। खबर फैलने पर जुटे आसपास के गांव के लोग चक्काजाम करने पर अमादा थे। पुलिस ने ग्रामीणों को समझा बुझा कर शांत कराया। फिर बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। प्रभारी निरीक्षक रामकेवल पटेल ने बताया कि बस के नम्बर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।

कोरांव में बाइक सवार की मौत

कुरहरा गांव निवासी आशीष (35) पुत्र कमला शंकर वाराणसी में रहकर जेसीबी मशीन चलाता था। शनिवार को वह अपने घर लौट रहा था तभी रात करीब नौ बजे रामपुर बखार गांव के सामने उसकी बाइक अनियंत्रित चार पहिया वाहन से टकरा गई।  आशीष  की मौत हो गई और उसका साथी सतीश निवासी ग्राम पियरी घायल हो गया। पुलिस ने घायल को मांडा सीएचसी पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उसे गंभीर बताते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया। मृतक आशीष पांच भाइयों में दूसरे नम्बर का था। घटनास्थल पर पत्नी वंदना अपने तीन पुत्रों के साथ रोते-बिलखते पहुंची तो सभी की आंखों में आंसू आ गए।

chat bot
आपका साथी