प्रतापगढ़ के व्यापारी से आठ लाख की मांगी थी रंगदारी, गिरफ्तारी न होने से सहमा है परिवार

व्‍यापारी को धमकी देने वाले बदमाश ने कहा कि अगर तुम आठ लाख रुपये नहीं दोगे तो तुम्हारे बेटे की हत्या कर दी जाएगी। तुम्हारा इकलौता बेटा इस दुनिया में नहीं रहेगा। यही नहीं धमकी देने वाले बदमाश की महेशगंज पुलिस तलाश कर रही है।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Wed, 27 Oct 2021 12:53 PM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 12:53 PM (IST)
प्रतापगढ़ के व्यापारी से आठ लाख की मांगी थी रंगदारी, गिरफ्तारी न होने से सहमा है परिवार
प्रतापगढ़ में कुंडा के थोक व्‍यापारी के मोबाइल पर आठ लाख की रंगदारी मांगी गई।

प्रयागराज, जेएनएन। प्रतापगढ़ में कुडा के व्‍यापारी से आठ लाख रुपये की रंगदारी मांगी गई थी। रंगदारी मोबाइल पर मांगी गई थी। साथ ही रुपये न देने पर बेटे की हत्‍या की धमकी भी दी गई। रंगदारी मांगने और धमकी देने वाला पुलिस की पकड़ से दूर है। आरोपित की गिरफ्तारी न होने के कारण व्‍यापारी व उनका परिवार डरा व सहमा हुआ है। हालांकि तीन दिन पूर्व हुई घटना को लेकर पुलिस मोबाइल नंबर के जरिए रंगदारी मांगने वाले युवक की तलाश कर रही है।

कुंडा के थोक परचून व्‍यापारी को दी गई है धमकी

महेशगंज थाना क्षेत्र के हीरागंज निवासी बबलू उर्फ विनोद हीरागंज चौराहे पर थोक परचून की दुकान व फुटकर कारोबार करता है। तीन दिन पूर्व उसके पास एक अज्ञात मोबाइल नंबर से फोन आया कि तुम बबलू उर्फ विनोद बोल रहे हो मुझे आठ लाख रुपये मुझे दे दो, नहीं तो तुम्हारे इकलौते बेटे की हत्या कर देंगे। फोन करने वाले बदमाश ने अपशब्‍दों का भी प्रयोग किया। हालांकि उसने अपना नाम और पता नहीं बताया।

जिस नंबर से मोबाइल पर काल की गई, उसे पुलिस ने सर्विलांस पर लगााया

रंगदारी मांगे जाने को लेकर व्यापारी व उसके स्वजन सहम गए और मामले की सूचना महेशगंज पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद हरकत में आई महेशगंज पुलिस ने आनन-फानन में अज्ञात बदमाश के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर व्यापारी के मोबाइल पर आए फोन नंबर को सर्विलांस के जरिए युवक की तलाश शुरू कर दी। तीन दिन का समय बीत गया लेकिन पुलिस अभी रंगदारी मांगने वाले युवक की तलाश नहीं कर सकी है।

महेशगंज थाना के एसओ आशुतोष त्रिपाठी का कहना है कि व्यापारी द्वारा दिए गए मोबाइल नंबर को सर्विलांस के जरिए तलाश की जा रही है जल्द ही रंगदारी मांगने वाले बदमाश की तलाश कर उसे सलाखों के पीछे पहुंचा दिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी