प्रयागराज में लूडो खेलने के दौरान दो संप्रदायों के बीच झड़प

सोरांव पुलिस का कहना है कि लूडो खेलने के दौरान किसी बात को लेकर दो वर्गो के बीच कहासुनी हुई। इस दौरान बात बढ़ने पर दोनों पक्षों में मारपीट भी हुई।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 16 Nov 2018 01:52 PM (IST) Updated:Fri, 16 Nov 2018 01:52 PM (IST)
प्रयागराज में लूडो खेलने के दौरान दो संप्रदायों के बीच झड़प
प्रयागराज में लूडो खेलने के दौरान दो संप्रदायों के बीच झड़प

प्रयागराज : सोरांव में लूडो खेलने के दौरान दो वर्गो के बीच झड़प हो गई। मामले को सुलझाने पहुंचे एसआइ के सामने ही दोनों वर्ग के लोगों ने जमकर मारपीट की। पुलिस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है।

दरअसल, पसियापुर गांव में शंकरलाल, धूपलाल का लूडो खेलने के दौरान फिरोज, शाहरूख से किसी बात को लेकर विवाद हो गया। दोनों के बीच बातचीत बढ़ी तो दोनों ओर से दर्जनों लोग लाठी-डंडा लेकर आमने सामने आ गए। इस दौराने जाति व धर्म की बात उठ गई। कुछ ही देर में कहासुनी के बाद दोनो ओर से लाठियां चलने लगीं। इस दौरान किसी ने घटना की सूचना सोरांव पुलिस को दे दी।

सूचना मिलते ही हल्का दरोगा अनिरुद्व ¨सह फोर्स के साथ गांव पहुंचे। उन्होंने ने दोनों पक्षों को समझा बुझाकर शांत कराने का प्रयास किया। पुलिस ने बताया कि इसके बावजूद दोनों पक्षों में मारपीट होती रही। आननफानन में मामले की सूचना थाने पर दी गई। इस बीच मौके पर पुलिस फोर्स को देख बवाल कर रहे लोग फरार हो गए।

मामले में एसआइ अनिरुद्व ¨सह ने शंकरलाल, धूपलाल, फिरोज, शाहरूख उर्फ गुडडू व चांदबाबू समेत दस अज्ञात के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस आरोपितों की तलाश कर रही है। इस बारे में सोरांव पुलिस का कहना है कि लूडो खेलने के दौरान किसी बात को लेकर दो वर्गो के बीच कहासुनी हुई। इस दौरान बात बढ़ने पर दोनों पक्षों में मारपीट भी हुई। सूचना पर पहुंची पुलिस के सामने भी दोनों मारपीट करते रहे। मुकदमा दर्ज कर आरोपितों की तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी