Kaushambi में पंचायत चुनाव के प्रचार के दौरान दो पक्ष आमने-सामने, मारपीट के साथ की गई फायरिंग भी

पंचायत चुनाव के लिए मतदान से पहले माहौल गर्माने लगा है। प्रचार के दौरान विरोधी उम्मीदवार आमने सामने आ रहे हैं। उनके बीच कहासुनी के साथ ही तीखी झड़प होेन लगती है। कई जगह मारपीट की नौबत आ रही है। ताजी घटना करारी थाने के बरई बधवा गांव की है

By Ankur TripathiEdited By: Publish:Sun, 18 Apr 2021 04:44 PM (IST) Updated:Sun, 18 Apr 2021 04:44 PM (IST)
Kaushambi में पंचायत चुनाव के प्रचार के दौरान दो पक्ष आमने-सामने, मारपीट के साथ की गई फायरिंग भी
करारी पुलिस ने दोनो पक्षो को थाने ले जाकर लिखा पढ़ी करके मेंडिकल के लिए भेज दिया है ।

प्रयागराज, जेएनएन। पड़ोसी जनपद कौशांबी में भी पंचायत चुनाव के लिए मतदान से पहले माहौल गर्माने लगा है। चुनाव प्रचार के दौरान विरोधी उम्मीदवार आमने सामने आ रहे हैं और फिर उनके बीच कहासुनी के साथ ही तीखी झड़प होेन लगती है। कई जगह मारपीट की नौबत आ रही है। ताजी घटना करारी थाने के बरई बधवा गांव की है जहां प्रधानी के चुनाव प्रचार के दौरान दो पक्षों के आमने सामने आ जाने से जमकर मारपीट होने के साथ ही और ईंट पत्थर चले। इस दौरान एक पक्ष से गोली चलने की भी बात सामने आ रही है। करारी थाने की पुलिस ने दोनो पक्षो को थाने ले जाकर लिखा पढ़ी करके मेंडिकल के लिए भेज दिया है ।

प्रचार कर रहे थे, बवाल करने लगे

रविवार को सुबह लगभग 10 बजे बजे की घटना है। बरई बंधवा गांव में प्रधानी के चुनाव प्रचार के दौरान दो पक्षो के आमने सामने आ जाने से हुए विवाद में जमकर लाठी डंडे और ईट पत्थर चले। साथ ही हवाई फायरिंग भी की गई जिसमें  एक व्यक्ति के घायल होने की बात सामने आ रही है। मारपीट में निक्के पक्ष से खालिक उर्फ निक्के और मो कैस और रामू पक्ष से महमूद,मंसूर, कैफ, भइया पासी, अमीन, हकीम, गुलाब घायल हो गए है। इस बवाल की सूचना पर पहुंची करारी पुलिस ने दोनो पक्षो से तहरीर ली और घायलों को इलाज के जिला अस्पताल भेज दिया है। इस घटना के बाद गांव के हालात पर नजर रखी जा रही है ताकि दोनों गुट के लोग फिर आमने सामने नहीं हों सकें। इसके साथ ही मतदान से पहले शांति व्यवस्था के लिए पुलिस बल ने गांव-गांव में गश्त भी बढ़ा दी है।

chat bot
आपका साथी