होली पर बमबाजी और कई जगह मारपीट, पुलिस ने भांजी लाठी

होली पर जहां हर ओर उल्‍लास का माहौल रहा वहीं जगह-जगह नशे में धुत लोगों ने मारपीट भी की। इस दौरान पुलिस ने लाठी भांजी और कई को पकड़ लिया है।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Fri, 22 Mar 2019 01:35 PM (IST) Updated:Fri, 22 Mar 2019 01:35 PM (IST)
होली पर बमबाजी और कई जगह मारपीट, पुलिस ने भांजी लाठी
होली पर बमबाजी और कई जगह मारपीट, पुलिस ने भांजी लाठी

प्रयागराज : एक ओर लोगों में रंगपर्व होली की मस्ती छाई रही, वहीं दूसरी ओर कई जगह विवाद भी हुआ। डीजे बजाने को लेकर कई जगह बखेड़ा हुआ। धूमनगंज में बमबाजी तो कई जगह मारपीट हुई। पुलिस ने भी हुड़दंगियों पर लाठी भांजते हुए कई को दबोच लिया।

सुलेम सराय में डीजे पर गाना बजाने को लेकर मारपीट

धूमनगंज के सुलेम सराय इलाके में शुक्रवार सुबह हुलियारों का एक जत्था रास्ते से गुजर रहा था। तभी पहले से बज रहे डीजे पर मनपसंद गाना बजाने को लेकर विवाद हो गया। झगड़ा बढ़ा तो मारपीट होने लगी। वहां अफरा-तफरी मच गई। इसी बीच किसी ने डीजे से थोड़ी दूर पर एक के बाद एक दो बम पटक दिए। धमाका होते ही आसपास के लोगों में खलबली मच गई। रंग खेलने वाले भी इधर-उधर भागने लगे। खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस को देख उपद्रवियों ने हंगामा करना चाहा तो पुलिस ने लाठी भांजकर उन्हें खदेड़ दिया। वहीं कई लोगों को दबोच लिया।

मुट्ठीगंज में युवकों में मारपीट, पुलिस ने बंद कराया डीजे

इसी प्रकार मुट्ठीगंज थाना क्षेत्र के बलुआघाट इलाके में भी डीजे बजाने को लेकर युवकों में झगड़ा और मारपीट हो गई। देखते ही देखते उनके बीच लाठी और डंडा निकल आया। उनके बीच मारपीट शुरू हो गई। बवाल बढऩे से पहले ही कुछ बुजुर्ग आ गए और उन्हें किसी तरह समझाकर शांत कराया। तब तक वहां पुलिस भी पहुंच गई और डीजे को बंद करवा दिया। इससे पुलिस और स्थानीय लोगों में नोंकझोंक हो गई।

दारागंज थाना क्षेत्र के कच्ची सड़क और कैंट थाना क्षेत्र के राजापुर मुहल्ले में भी डीजे बजाने को लेकर हुलियारों के बीच मारपीट हुई।

नशे में हुड़दंग करने वालों के खिलाफ होगी कार्रवाई : एसपी सिटी

एसपी सिटी बृजेश श्रीवास्तव ने बताया कि डीजे बजाने को लेकर ही कुछ स्थानों पर छुटपुट विवाद हुआ था। नशे में हुड़दंग करने वालों के विरुद्ध आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

chat bot
आपका साथी