दुर्गा पंडाल में नाचने से इंकार किया तो पत्नी सहित पति को जमकर पीटा

मेजा के दरी गांव में पत्नी को जबरन नचाने से पति ने मना किया तो उत्पाती युवाओं ने पति-पत्नी की बेरहमी से पिटाई कर दी। यही नहीं उसी में से कुछ युवक महिला पर छींटाकशी करते हुए उसके साथ अश्लील हरकत करने का भी प्रयास किया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Oct 2020 11:48 PM (IST) Updated:Fri, 23 Oct 2020 11:48 PM (IST)
दुर्गा पंडाल में नाचने से इंकार किया तो पत्नी सहित पति को जमकर पीटा
दुर्गा पंडाल में नाचने से इंकार किया तो पत्नी सहित पति को जमकर पीटा

मेजा : मेजा के दरी गांव में पत्नी को जबरन नचाने से पति ने मना किया तो उत्पाती युवाओं ने पति-पत्नी की बेरहमी से पिटाई कर दी। यही नहीं उसी में से कुछ युवक महिला पर छींटाकशी करते हुए उसके साथ अश्लील हरकत करने का भी प्रयास किया। मामले को लेकर पीड़ित पति ने पत्नी को साथ लेकर मेजा कोतवाली में तहरीर देते हुए न्याय की गुहार लगाई है। मामला क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है।

जानकारी के मुताबिक गुरुवार की रात में उक्त गांव स्थित एक दुर्गा पंडाल में पति-पत्नी अपने पड़ोसियों के साथ पूजा करने गए थे। इस दौरान वहां दर्जन भर युवक डीजे पर डांस कर रहे थे। इसी दौरान कुछ युवक पूजा करने गई उक्त महिला को डांस के लिये हाथ पकड़ कर खींचने लगे। पहले तो महिला ने डांस करने से साफ इंकार कर दिया, लेकिन इसके बाद भी कुछ युवक उसे जबरदस्ती नचाना चाह रहे थे। जिस पर महिला ने युवक का हाथ झटक कर विरोध किया। ऐसी दशा में तीन युवक महिला को जबरदस्ती नचाने का प्रयास करने लगे। इस बात को लेकर लेकर जब महिला के पति ने मना किया तो उक्त युवक गाली गलौज करते हुए मारपीट करने लगे। पंडाल में मौजूद अन्य श्रद्धालुओं ने बीच बचाव करना शुरु किया तो कुछ युवक महिला से अश्लील हरकत करने पर उतारू हो गये। पंडाल में मौजूद अन्य लोगों ने किसी तरह से मामले को शांत कराया। मेजा पुलिस मामले की पड़ताल में जुट गई है।

chat bot
आपका साथी