सर्वर बाधित होने से दारोगा भर्ती के लिए नहीं कर सके आवेदन, प्रयागराज के अभ्यर्थियों की तारीख बढ़ाने की मांग

तमाम अभ्यर्थियों ने बताया कि पुलिस उपनिरीक्षक के पद पर आवेदन करने की अंतिम तिथि 15 जून थी। जब उन्होंने आनलाइन आवेदन करना चाहा तो पता चला कि सर्वर बाधित है। इस कारण उनके जैसे और भी अभ्यर्थी आवेदन करने से चूक गए।

By Ankur TripathiEdited By: Publish:Thu, 17 Jun 2021 09:12 AM (IST) Updated:Thu, 17 Jun 2021 09:12 AM (IST)
सर्वर बाधित होने से दारोगा भर्ती के लिए नहीं कर सके आवेदन, प्रयागराज के अभ्यर्थियों की तारीख बढ़ाने की मांग
उप्र पुलिस भर्ती बोर्ड की वेबसाइट पर सर्वर बाधित होने से तमाम अभ्यर्थी आवेदन नहीं कर सके।

प्रयागराज, जेएनएन। उप्र पुलिस भर्ती बोर्ड की वेबसाइट पर सर्वर बाधित होने से तमाम अभ्यर्थी आवेदन नहीं कर सके। ऐसे में अभ्यर्थियों ने आवेदन की तिथि बढ़ाने और वेबसाइट में सुधार करने की मांग की है। अभ्यर्थी कुलभाष्कर श्रीवास्तव, रितेश पांडेय, चंद्रेश गुप्ता, आकाश समेत अन्य ने बताया कि पुलिस उपनिरीक्षक के पद पर आवेदन करने की अंतिम तिथि 15 जून थी। जब उन्होंने आनलाइन आवेदन करना चाहा तो पता चला कि सर्वर बाधित है। इस कारण उनके जैसे और भी अभ्यर्थी आवेदन करने से चूक गए।

आकाशवाणी केंद्र से प्रसारण कल से

कोरोना संक्रमण में आई कमी के चलते दैनिक सेवाओं की गाड़ी पटरी पर लौटने के साथ आकाशवाणी इलाहाबाद ने भी तीनों प्रसारण सभाएं फिर शुरू करने का निर्णय लिया है। प्रसारण 18 जून से होगा। फिलहाल सभी कार्यक्रम पुनप्र्रसाारित होंगे। रिकॉर्डिंग भी जल्द होगी। यह जानकारी देते हुए केंद्र निदेशक लोकेश शुक्ल ने बताया कि कोविड-19 की दूसरी लहर के चलते आकाशवाणी इलाहाबाद से 17 अप्रैल से प्रसारण आकाशवाणी लखनऊ के माध्यम से हो रहा था। 31 मई से आकाशवाणी इलाहाबाद से दिन की एक प्रसारण सभा की शुरुआत हुई। सुबह और रात्रि की प्रसारण सभाएं भी लखनऊ केंद्र से हो रही थी। अब तीनों सभाएं 18 जून से इलाहाबाद केंद्र से प्रसारित होंगी।

स्काईडाइवर मिस अनामिका सम्मानित

श्री महाप्रभु पब्लिक स्कूल में बुधवार को स्काईडाइवर मिस अनामिका शर्मा को सम्मानित किया गया। वर्तमान में वह बेंग्लुरू स्थित एक संस्थान से बीटेक की पढ़ाई कर रही हैं। सैन्य पृष्ठभूमि में पली बढ़ी अनामिका ने 10 वर्ष की उम्र से स्काईडाइविंग शुरू की थी। मॉस्को की स्पेशल फोर्सेस से ट्रेनिंग प्राप्त कर चुकी हैं। इस मौके पर विद्यालय की प्रधानाचार्य रविंदर बिरदी, श्वेता सिंह, विद्यालय प्रबंधक भी मौजूद रहे। इस कार्यक्रम को विद्यार्थियों ने फेसबुक लाइव के जरिए भी देखा।

chat bot
आपका साथी