नशे में पत्नी को गला रेतकर मार डाला और लाश छिपा दी झाड़ी में, प्रयागराज पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस का कहना है कि कल्लू बालू खनन में मजदूरी करता है। वह शराब का लती है। उसने रविवार रात शराब के नशे में धुत होने के बाद झगड़े के दौरान हसिया से पत्नी अंगूरा पर हसिया से हमला किया था। अंगूरा देवी के मायके वाले भी घूरपुर थाने पहुंचे

By Ankur TripathiEdited By: Publish:Mon, 21 Jun 2021 06:49 PM (IST) Updated:Mon, 21 Jun 2021 06:49 PM (IST)
नशे में पत्नी को गला रेतकर मार डाला और लाश छिपा दी झाड़ी में, प्रयागराज पुलिस ने किया गिरफ्तार
पुलिस वहां पहुंची और आरोपित पति को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने जुर्म कुबूला।

प्रयागराज, जेएनएन। ऐसी ऐसी आपराधिक घटनाएं सामने आ रही हैं कि सुनने वाले भी सन्न रह जाते हैं। रिश्ते का तो जैसे कोई मोल ही नहीं रह गया है। रविवार को फादर्स डे पर कौशांबी में बेटों ने पैसों के चक्कर में पिता को काट डाला था तो अब प्रयागराज के घूरपुर में एक बेरहम शख्स ने अपनी पत्नी को मारकर लाश झाड़ी में छिपा दी। खबर मिली तो पुलिस वहां पहुंची और आरोपित पति को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने जुर्म कुबूला। पुलिस ने कत्ल में इस्तेमाल हसिया बरामद कर लिया। मायके वालों ने मुकदमा लिखाया है।

शव देख लोगों ने शोर मचाया तो फैली खबर

जसरा इलाके में बसवार गांव निवासी कल्लू निषाद पुत्र स्व. रामकृपाल ने अपनी 30 वर्षीय पत्नी पत्नी अंगूरा देवी की रविवार देर रात घर के भीतर हसिया से गला रेतकर हत्या कर दी। इसके बाद उसने गुपचुप तरीके से शव को घर से खींचकर दो सौ मीटर दूर झाड़ी में छिपा दिया था। सोमवार की सुबह किसी ने झाड़ी में लाश देखी तो शोर मचाया। भीड़ लगी तो महिला की पहचान हो गई। कुछ देर में घूरपुर थाने की पुलिस भी वहां आ गई। पुलिस ने अंगूरा देवी के पति कल्लू निषाद को पकड़ा और सख्ती से पूछताछ की तो उसने कुछ देर तक ना-नुकुर करने के बाद स्वीकार लिया कि उसने ही पत्नी को मार डाला था। उसका गला हसिया से रेत दिया था। उसने आला कत्ल हसिया भी बरामद करा दिया। पूछताछ में पुलिस को पता चला कि कल्लू अपनी पत्नी और वृद्ध मां के साथ रहता था। मां रविवार को एक रिश्तेदार के यहां गई थी। पुलिस का कहना है कि आरोपित कल्लू बालू खनन में मजदूरी करता है। वह शराब का लती है। उसने रविवार रात शराब के नशे में धुत होने के बाद झगड़े के दौरान हसिया से पत्नी अंगूरा देवी पर हसिया से हमला किया था। इस घटना की जानकारी मिली तो अंगूरा देवी के मायके वाले भी घूरपुर थाने पहुंचे और कल्लू के खिलाफ तहरीर देकर केस दर्ज कराया।

chat bot
आपका साथी