शराब पीने से मना करने पर पत्नी की गला दबाकर हत्या की कोशिश

करारी थाना क्षेत्र स्थित अंसारगंज मोहल्ला में शराब पीने से मना करने पर युवक ने अपनी पत्नी को बेरहमी से पीटकर लहूलुहान कर दिया। ंउसने पत्‍‌नी को गला दबाकर मारने की कोशिश की।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 27 Sep 2020 09:02 PM (IST) Updated:Mon, 28 Sep 2020 05:10 AM (IST)
शराब पीने से मना करने पर पत्नी की गला दबाकर हत्या की कोशिश
शराब पीने से मना करने पर पत्नी की गला दबाकर हत्या की कोशिश

कौशांबी, जेएनएन : करारी थाना क्षेत्र स्थित अंसारगंज मोहल्ला में शराब पीने से मना करने पर युवक ने अपनी पत्नी को बेरहमी से पीटकर लहूलुहान कर दिया। ंउसने पत्‍‌नी को गला दबाकर मारने की कोशिश भी की। ग्रामीणों के हस्ताक्षेप के बाद वह भाग निकला। गंभीर हालत में महिला को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराकर सूचना पुलिस को दी गई। अब पुलिस इस घटना की जांच और आरोपित की तलाश में जुटी है।

नशे का लती है आरोपित युवक

करारी कस्बे के अंसारगंज मोहल्ले की निवासी सुषमा ने बताया कि उसका पति कंधई लाल शराब का लती है। वह नशे में धुत होने के बाद अक्सर पत्नी के साथ गाली-गलौज करता रहता है। शनिवार शाम उसका पति नशे में धुत होकर घर आया और शराब पीने के लिए पांच सौ रुपये मांगने लगा। सुषमा ने पहले से ही नशे में बहके कंधई को और शराब पीने से मना कर रुपये देने से इन्कार कर दिया।

पति भड़क उठा और किया हमला

पत्नी की सलाह और इन्कार नशे में धुत्त कंधई लाल को नहीं जमी। उसने सुषमा की जमकर पिटाई की। इतना ही नहीं दुपट्टे से गला कसकर उसकी हत्या का भी प्रयास किया। जान बचाने के लिए महिला के शोर मचाने पर पड़ोसी वहां आ गए। उन्होंने बीच-बचाव किया। लोगों के जुटने पर पति कंधई लाल वहां से भाग गया। लोग नशेड़ी शख्स की इस क्रूरता से स्तब्ध रह गए। कुछ देर बाद मामले की शिकायत थाने में पीड़िता ने की। पुलिस का कहना है कि पत्नी की शिकायत के आधार पर नशे के लती पति की तलाश हो रही है।

chat bot
आपका साथी