चालक के हत्यारापितों से मुठभेड़, एक को लगी गोली

जागरण टीम प्रयागराज/नैनी औद्योगिक थाना क्षेत्र के मुंगारी गांव के पास शनिवार रात महेश कुमार के हत्यारोपियों और पुलिस में मुठभेड़ हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 08 Feb 2021 01:20 AM (IST) Updated:Mon, 08 Feb 2021 01:20 AM (IST)
चालक के हत्यारापितों से मुठभेड़, एक को लगी गोली
चालक के हत्यारापितों से मुठभेड़, एक को लगी गोली

जागरण टीम, प्रयागराज/नैनी: औद्योगिक थाना क्षेत्र के मुंगारी गांव के पास शनिवार रात महेश कुमार पटेल (32) की हत्या कर दी गई। उसकी लाश नाले में मिली। रविवार को पोस्टमार्टम हाउस पहुंचकर घरवालों में शव की शिनाख्त की और अज्ञात के खिलाफ हत्या की तहरीर दी। मामले की जांच में जुटी पुलिस और एसओजी यमुनापार की रविवार रात ही आरोपितों से मुठभेड़ हो गई। इसमें गोली लगने से घायल शिवबाबू और अशफाक को गिरफ्तार किया गया।

नैनी के चकलाल मोहम्मद मोहल्ला निवासी महेश कुमार पटेल पुत्र फूलचंद पटेल छह साल से जावेद की पिकअप से अंडे की डिलीवरी करता था। शनिवार को वह पिकअप लेकर गया लेकिन घर नहीं लौटा। घरवालों ने फोन किया तो नंबर बंद था। रातभर खोजबीन के बाद भी वह नहीं मिला। इधर, रविवार सुबह मुंगारी गांव स्थित एक भट्ठे के आगे सड़क किनारे नाले में लाश मिली। मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन की, लेकिन पहचान न होने पर अज्ञात में शव को पोस्टमार्टम हाउस भिजवा दिया। इसी बीच महेश के स्वजनों को जानकारी हुई तो वह पुलिस से संपर्क करके पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे और लाश की पहचान महेश कुमार के रूप में की। इंस्पेक्टर औद्योगिक क्षेत्र बृजेश सिंह का कहना है कि भाई शिवकुमार की तहरीर पर हत्या का मुकदमा कायम किया गया है। घटना के बाद औद्योगिक थाने की पुलिस और एसओजी यमुनापार प्रभारी बृंदावन राय अपनी टीम के साथ आरोपितों की तलाश में जुटे थे। इसी दौरान कुछ संदिग्ध नजर आए। उन्हें रोकने का प्रयास किया गया तो फायर कर दिया। जवाबी फायरिग में शिवबाबू के पैर में गोली लग गई और अशफाक को पकड़ लिया गया। एसपी यमुनापार सौरभ दीक्षित ने बताया किया कि दोनों आरोपित नैनी के रहने वाले हैं। उनके कब्जे से एक लाख रुपये और असलहा बरामद हुआ है। पूछताछ में पता चला है कि शिवबाबू कई बार महेश के साथ जाता था। उसने अपने साथी अशफाक के साथ घटना को अंजाम दिया।

chat bot
आपका साथी