Dr AK Bansal Murder Case: आलोक सिन्हा की तलाश में दिल्ली समेत कई जगहाें पर दबिश Prayagraj News

Dr AK Bansal Murder Case पुलिस टीम ने दिल्ली स्थित एक मकान में दबिश दी। यहां आलोक सिन्हा का कोई परिचित रहता है। लेकिन वहां से भी पुलिस टीम को खाली हाथ लौटना पड़ा। उधर दूसरी टीम ने शूटर अबरार मुल्ला और मकसूद की तलाश में ताबड़तोड़ दबिश दी।

By Rajneesh MishraEdited By: Publish:Sat, 10 Apr 2021 07:00 AM (IST) Updated:Sat, 10 Apr 2021 02:20 PM (IST)
Dr AK Bansal Murder Case: आलोक सिन्हा की तलाश में दिल्ली समेत कई जगहाें पर दबिश Prayagraj News
आलोक सिन्हा की तलाश में एसटीएफ, क्राइम ब्रांच ने दिल्ली समेत कई जगह दबिश दी।

प्रयागराज, जेएनएन। डा. बंसल हत्याकांड का मुख्य आरोपी आलोक सिन्हा और दो शूटर अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं। शुक्रवार को एसटीएफ, क्राइम ब्रांच ने दिल्ली समेत कई जगह दबिश दी। शूटरों के कई करीबियों को पूछताछ के लिए उठाया गया, लेकिन कोई सफलता नहीं मिली। पुलिस को आशंका है कि फरार आरोपितों ने अपने किसी करीबी के यहां ही शरण ले रखी है।

डा. एके बंसल की हत्या के मामले में पिछले दिनों एसटीएफ लखनऊ ने राजफाश किया था। एक आरोपित को गिरफ्तार कर पूछताछ की गई तो इसमें आलोक सिन्हा का नाम सामने आया। साथ ही गिरफ्तार आरोपित के साथ शूटर अबरार मुल्ला और मकसूद निवासी प्रतापगढ़ भी शामिल थे। इन तीनों की गिरफ्तारी को लेकर एसटीएफ लखनऊ, प्रयागराज यूनिट और क्राइम ब्रांच लगी है। आलोक सिन्हा की तलाश में उसके नोएडा स्थित घर पर दबिश दी गई, लेकिन वहां कोई नहीं मिला। इसके बाद पुलिस टीम गाजियाबाद स्थित उसके ऑफिस पहुंची, लेकिन यहां ताला बंद था।

पुलिस टीम ने दिल्ली स्थित एक मकान में दबिश दी। यहां आलोक सिन्हा का कोई परिचित रहता है। लेकिन वहां से भी पुलिस टीम को खाली हाथ लौटना पड़ा। उधर, दूसरी टीम ने शूटर अबरार मुल्ला और मकसूद की तलाश में प्रतापगढ़, मऊ और जौनपुर में ताबड़तोड़ दबिश दी। कई रिश्तेदारों को पूछताछ के लिए उठाया गया। उनकी कब दोनों शूटरों से बातचीत हुई थी, इस बारे में पूछा गया। कितने और करीबी रिश्तेदार हैं और कहां-कहां दोनों का ठिकाना है, इसकी जानकारी ली गई। पुलिस ने करीबियों का मोबाइल नंबर भी लिया। दोनों शूटर कितने मोबाइल नंबर का इस्तेमाल करते हैं, इसे बारे में भी पूछा गया। सूत्रों के मुताबिक पुलिस इन सभी मोबाइल नंबरों की कॉल डिटेल निकलवा रही है। साथ ही शूटरों और आलोक सिन्हा के मोबाइल नंबरों को र्सिवलांस के माध्यम से ट्रेस किया जा रहा है, ताकि उनकी लोकेशन के बारे में जानकारी मिल सके।

आलोक की गिरफ्तारी के बाद कई और होंगे बेनकाब

डा. बंसल हत्याकांड का मुख्य आरोपित आलोक सिन्हा है। एसटीएफ उसकी सरगर्मी से तलाश कर रही है। सूत्रों के मुताबिक आलोक सिन्हा की गिरफ्तारी के बाद और कई नाम सामने आ सकते हैं। क्योंकि पूरी साजिश उसी ने रची थी।

chat bot
आपका साथी