CoronaVirus संकट पर व्यापारियों से डीएम प्रयागराज ने कहा, बाजार में न लगने दें भीड़, आजीविका संग जिंदगी जरूरी

डीएम ने कहा कि जीवन के साथ-साथ आजीविका भी जरूरी है लेकिन इस समय उससे ज्यादा जरूरी है कि कोरोना-2 की चेन तोड़ी जाए। कहा कि कोरोना से प्रभावित व्यक्ति के परिवार का कोई सदस्य बाहर न निकले। संक्रमित व्यक्ति या उसके परिवार का कोई सदस्य दुकान पर न बैठे।

By Ankur TripathiEdited By: Publish:Fri, 16 Apr 2021 10:04 PM (IST) Updated:Fri, 16 Apr 2021 10:04 PM (IST)
CoronaVirus संकट पर व्यापारियों से डीएम प्रयागराज ने कहा, बाजार में न लगने दें भीड़, आजीविका संग जिंदगी जरूरी
व्यापार मंडल के प्रतिनिधियों ने जिला प्रशासन का पूरा सहयोग करने का भरोसा दिया।

प्रयागराज, जेएनएन। कोरोना महामारी के बढ़ते खतरे को देखते हुए शुक्रवार को डीएम भानुचंद्र गोस्वामी ने संगम सभागार में व्यापार मंडल के प्रतिनिधियों के साथ बैठक की। इस दौरान व्यापार मंडल के प्रतिनिधियों ने जिला प्रशासन का पूरा सहयोग करने का भरोसा दिया। कहा कि प्रशासन का जो निर्देश होगा, उसका वह पालन करेंगे। 

आजीविका के साथ जीवन भी जरूरी

डीएम ने कहा कि जीवन के साथ-साथ आजीविका भी जरूरी है, लेकिन इस समय उससे ज्यादा जरूरी है कि कोरोना-2 की चेन तोड़ी जाए। कहा कि कोरोना से प्रभावित व्यक्ति के परिवार का कोई सदस्य बाहर न निकले। व्यापार मंडल यह सुनिश्चित कराए कि संक्रमित व्यक्ति या उसके परिवार का कोई सदस्य दुकान पर न बैठे। कहा कि घर-घर जाकर जांच कराई जा रही है। सभी लोग जांच कराएं और पॉजिटिव होने पर घबरायें नहीं, इलाज करवाएं। बाहर निकलने वाला हर व्यक्ति मास्क लगाए और बाजारों में भीड़ न लगने पाए। सामान भी उसी ग्राहक को दें, जो मास्क लगाए हो। अगर किसी के पास मास्क नहीं है तो व्यापार मंडल के प्रतिनिधि भी मास्क बांटे। दवा की दुकानें नियमित खुलें। व्यापारियों ने कहा कि वह कोविड-19 की गाइडलाइन का पालन करवाने में प्रशासन का सहयोग करेंगे। बैठक में एसएसपी सर्वश्रेष्ठ त्रिपाठी, एडीएम सिटी अशोक कुमार कनौजिया, उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल महानगर अध्यक्ष, विजय अरोरा, रमेश केसरवानी, टंपी गुप्ता, नवीन अग्रवाल आदि थे।

chat bot
आपका साथी