उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि विपक्ष द्वारा फैलाए गए भ्रम के कारण COVID-19 टीकाकरण पिछड़ गया है

उप मुख्‍यमंत्री केशव बोले कि विपक्ष ने एक भी व्यक्ति की इस महामारी के दौर में मदद नहीं की सिर्फ सरकारों पर उल्टे-सीधे आरोप मढ़े। आखिर क्या यही है सकारात्मक विपक्ष की भूमिका। इतना ही नहीं विदेशों में देश की छवि को बिगाडऩे का भी काम विपक्ष ने किया है।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Wed, 12 May 2021 08:35 AM (IST) Updated:Wed, 12 May 2021 08:35 AM (IST)
उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि विपक्ष द्वारा फैलाए गए भ्रम के कारण COVID-19 टीकाकरण पिछड़ गया है
COVID-19 वैक्सीनेशन के प्रति विपक्ष को राजनीति न करने की सलाह उप मुख्‍यमंत्री केशव मौर्य ने दी है।

प्रयागराज, जेएनएन। कोरोना वायरस संक्रमण काल में विपक्ष नकारात्मक राजनीति कर रहा है। जबकि इस संकट काल में पूरे देश को एकजुट होना चाहिए। बिना सभी के प्रयास के महामारी से नहीं निबटा जा सकता। यह कहना है उत्‍तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य का। उन्‍होंने सभी से एकजुट होकर कोरोना संक्रमण से लड़ने की सलाह दी।

डिप्‍टी सीएम केशव दो दिन के प्रयागराज प्रवास पर हैं

बता दें कि यूपी के डिप्‍टी सीएम केशव मौर्य दो दिन के प्रयागराज प्रवास पर हैं। भाजपा पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ हुई बैठक में उन्होंने कहा कि विपक्षी दलों के लिए कुर्सी ही सब कुछ है। वह लोगों की जान बचाने के लिए कोई प्रयास नहीं कर रहे हैं, बल्कि केंद्र और प्रदेश सरकारों पर झूठे आरोप मढ़ रहे हैं। पहले उन्होंने कोरोना वैक्सीन पर राजनीति शुरू की। इसे लेकर देश भर में भ्रम फैलाया। उन्‍होंने कहा कि पूरी दुनिया हमारे देश की वैक्सीन को मांग रही है लेकिन यहां का विपक्ष उसे लेकर गलत धारणा पैदा करता रहा।

बोले केशव, आखिर क्या यही है सकारात्मक विपक्ष की भूमिका

इसी का नतीजा है कि लोग वैक्सीन को लेकर अरुचि दिखाने लगे थे। हालांकि अब सभी लोग वास्तविकता को समझ गए हैं। वह जानते हैं कि कोरोना से बचाव में वैक्सीन ही कारगर हथियार है। इसे सभी को जल्द से जल्द लगवाना होगा। विपक्ष ने एक भी व्यक्ति की इस महामारी के दौर में मदद नहीं की, सिर्फ सरकारों पर उल्टे-सीधे आरोप मढ़े। आखिर क्या यही है सकारात्मक विपक्ष की भूमिका। इतना ही नहीं विदेशों में देश की छवि को बिगाडऩे का भी काम विपक्ष ने किया है। जब कि दूसरे देश हमारी दवा और व्यवस्था को लेकर संतुष्ट हैं। क्या विपक्ष का यही धर्म है कि अपने देश की बदनामी करें।

chat bot
आपका साथी