देवरिया के किसान की बेटी ने प्रयागराज में आत्‍महत्‍या किया, वजह तलाश रही पुलिस

इंस्पेक्टर जार्जटाउन शिशुपाल शर्मा का कहना है कि कमरे से सुसाइड नोट नहीं मिला है। परिवार वालों को सूचना दे दी गई है। वह देवरिया से आ रहे हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट और तहरीर के आधार पर आगे कार्रवाई की जाएगी।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Wed, 21 Jul 2021 12:07 PM (IST) Updated:Wed, 21 Jul 2021 12:07 PM (IST)
देवरिया के किसान की बेटी ने प्रयागराज में आत्‍महत्‍या किया, वजह तलाश रही पुलिस
वैसे तो प्रतियोगी छात्रा के आत्‍महत्‍या का कारण डिप्रेशन बताया जा रहा है, लेकिन पुलिस जांच कर रही है।

प्रयागराज, जेएनएन। प्रयागराज के जार्जटाउन थाना इलाके में एक प्रतियोगी छात्रा ने आत्‍महत्‍या कर लिया। देवरिया की छात्रा यहां रहकर पढ़ाई करती थी। मंगलवार की रात फंदे पर लटककर जान दे दी। घटना का पता आज सुबह चला। पुलिस ने जिस कमरे में छात्रा की लाश मिली थी, बारीकी से जांच पड़ताल की। हालांकि सुसाइड नोट नहीं मिला। फौरी तौर पर पुलिस इसे डिप्रेशन का कारण मान रही है।

जार्जटाउन के अल्‍लापुर में हुई घटना

देवरिया जिले की लाबर्छी थाना क्षेत्र के लाबर्छी मोहल्ले में रहने वाले विजय कुमार यादव किसानी करते हैं। उनकी 27 वर्षीय बेटी नीती प्रयागराज में आकर प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रही थी। वह जार्जटाउन के अल्लापुर मोहल्ले में पंकज के मकान में किराए का कमरा लेकर रहती थी। यहां वह टीजीटी, पीजीटी की तैयारी कर रही थी।

डिप्रेशन को आत्‍महत्‍या की बताई जा रही वजह

पुलिस के मुताबिक बताया जाता है कि मंगलवार की रात नीती ने दुपट्टे का फंदा बनाकर पंखे के चुल्ले से लटक गई। मकान मालिक की सूचना पर पहुंची पुलिस ने छानबीन की। इंस्पेक्टर जार्जटाउन शिशुपाल शर्मा का कहना है कि कमरे से सुसाइड नोट नहीं मिला है। परिवार वालों को सूचना दे दी गई है। वे देवरिया से आ रहे हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट और तहरीर के आधार पर आगे कार्रवाई की जाएगी। आत्महत्या का कारण साफ नहीं है लेकिन पुलिस डिप्रेशन में होने की बात बता रही है।

chat bot
आपका साथी