झुमरी तलैया के होटल में मिले प्रयागराज से लापता डेंटल हाइजेनिक, झारखंड जाकर पुलिस ने किया बरामद

परिवार ने पहले खुद तलाश की। हर संभव जगह पूछ लिया लेकिन चंद्रप्रकाश के बारे में कुछ नहीं पता चल रहा था। मोबाइल फोन बंद होने की वजह से परिवार के लोग बेहद चिंतित थे। खोजबीन के बाद उनके साले श्रीगोपाल ने सिविल लाइंस थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी।

By Ankur TripathiEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 08:51 PM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 08:51 PM (IST)
झुमरी तलैया के होटल में मिले प्रयागराज से लापता डेंटल हाइजेनिक, झारखंड जाकर पुलिस ने किया बरामद
पुलिस को पूछताछ में पता चला कि पत्नी के व्यवहार से परेशान होकर हुए थे गायब

प्रयागराज, जागरण संवाददाता। सिविल लाइंस बस स्टैंड से दस रोज पहले लापता डेंटल हाइजेनिक चंद्रप्रकाश सिंह को आखिरकार सकुशल बरामद कर लिया। पुलिस ने मंगलवार को उन्हें झारखंड में झुमरी तलैया के एक होटल में खोज निकाला। पूछताछ पर पता चला कि वह अपनी पत्नी के व्यवहार से आहत थे और डिप्रेशन में आने की वजह से घर छोड़कर चले गए थे। चंद्रप्रकाश के मिलने पर पुलिस ने उन्हें स्वजनों के सुपुर्द कर दिया। इसके साथ ही पुलिस की टीमों को भी राहत की सांस लेने को मिली क्योंकि उनकी लगातार खोज हो रही थी।

जाना था बाराबंकी, मगर हो गए लापता

मीरजापुर के जमालपुर गोगहरा गांव निवासी चंद्रप्रकाश डेंटल हाइजेनिक के पद पर कोरांव सीएचसी में कार्यरत थे। 15 जुलाई को उनका तबादला बाराबंकी सीएमओ कार्यालय में हुआ था। 16 जुलाई को वह बाराबंकी जाने के लिए सिविल लाइंस बस स्टैंड पर पहुंचे थे, मगर फिर मोबाइल बंद हो गया। वह न तो घर और न बाराबंकी पहुंचे। परिवार के लोगों ने पहले खुद तलाश की। हर संभव जगह पूछ लिया लेकिन चंद्रप्रकाश के बारे में कुछ नहीं पता चल रहा था। उनका मोबाइल फोन बंद होने की वजह से भी परिवार के लोग बेहद चिंतित थे। खोजबीन के बाद उनके साले श्रीगोपाल ने सिविल लाइंस थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। पुलिस उनकी तलाश में जुटी थी, लेकिन कई दिन तक कोई क्लू नहीं मिला। न कोई दुश्मनी ही ऐसी पता चल रहा था कि किसी पर शक किया जा सके। तभी चंद्रप्रकाश की पत्नी के पास नासिक से एक शख्स ने इंटरनेट काल कर हालचाल पूछा था। इससे परिवार वाले और परेशान हो गए थे।

एक लाख रुपये निकाले थे बैंक से

इंस्पेक्टर सिविल लाइंस रवींद्र प्रताप सिंह का कहना है कि लापता होने से पहले चंद्रप्रकाश  ने बैंक से एक लाख रुपये निकाले थे। बस स्टैंड से वह दिल्ली पहुंचे। फिर वहां से औरंगाबाद और कोलकाता गए। इसके बाद झारखंड में कोडरमा जनपद के झुमरी तलैया स्थित एक होटल में ठहरे थे, जहां से उन्हें बरामद किया गया।

chat bot
आपका साथी