प्रयागराज की युवती को फिल्‍म में काम दिलाने का सब्‍जबाग दिखा दुष्‍कर्म का आरोपित है भोजपुरी फिल्म एक्टर, होगी गिरफ्तारी

युवती का यह भी आरोप है कि शारीरिक संबंध बनाने के बाद आशुतोष ने उससे शादी करने का झांसा दिया लेकिन न तो पैसा दिया और न ही भोजपुरी फिल्म में काम दिलवाया। शादी करने से अलग मुकर गया। युवती ने सिविल लाइंस थाने में तहरीर दी थी।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Fri, 07 May 2021 03:06 PM (IST) Updated:Fri, 07 May 2021 03:06 PM (IST)
प्रयागराज की युवती को फिल्‍म में काम दिलाने का सब्‍जबाग दिखा दुष्‍कर्म का आरोपित है भोजपुरी फिल्म एक्टर, होगी गिरफ्तारी
प्रयागराज में युवती से दुष्‍कर्म के आरोपित भोजपुरी फिल्‍म एक्‍टर की प्रयागराज पुलिस तलाश कर रही है।

प्रयागराज, जेएनएन। प्रयागराज जनपद में नैनी की एक युवती को भोजपुरी फिल्म में काम दिलाने के नाम पर उसका शारीरिक शोषण करने के आरोपित भोजपुरी फिल्म के एक्टर की गिरफ्तारी के लिए सिविल लाइंस पुलिस ने कवायद शुरू कर दी है। प्रयागराज पुलिस इसके लिए दिल्ली पुलिस से संपर्क कर रही है। दावा किया जा रहा है कि दिल्ली पुलिस की मदद से अभियुक्त को दबोच लिया जाएगा। चूंकि मामला एक साल पुराना है, लिहाजा युवती का मेडिकल फिलहाल नहीं हो सकता है, लेकिन उसके बयान को ही पुलिस आधार मानकर आगे की कार्रवाई कर रही है।

प्रयागराज की युवती का ऑनलाइन हुई थी आरोपित से दोस्‍ती

पुलिस के मुताबिक, नैनी की रहने वाली एक 24 वर्षीय युवती की ऑनलाइन दोस्ती कुछ साल पहले आशुतोष से हुई थी। इसके बाद दोनों फोन पर बातचीत करने लगे। बीते साल युवक प्रयागराज आया और युवती से मुलाकात की। आरोप है कि इसी दौरान उसने खुद को एक भोजपुरी फिल्म का एक्टर बताया और युवती को काम दिलाने की बात कही। साथ ही युवती से फिल्म में दो लाख रुपये निवेश करने के लिए भी कहा। इस पर युवती राजी हो गई और उसने आशुतोष को दो लाख रुपये दे दिए।

प्रयागराज में आरोपित ने युवती से किया था दुष्‍कर्म

इसके बाद आशुतोष युवती को सिविल लाइंस बस स्टैंड के बगल स्थित एक होटल के कमरे में ले गया और दुष्कर्म किया। युवती का यह भी आरोप है कि शारीरिक संबंध बनाने के बाद आशुतोष ने उससे शादी करने का झांसा दिया, लेकिन न तो पैसा दिया और न ही भोजपुरी फिल्म में काम दिलवाया। शादी करने से अलग मुकर गया। इससे परेशान युवती ने गुरुवार रात सिविल लाइंस थाने पहुंचकर तहरीर दी। इंस्पेक्टर रविंद्र प्रताप सिंह का कहना है कि आरोपित आशुतोष ने युवती को 25 हजार रुपये वापस किए थे। गिरफ्तारी के लिए दिल्ली पुलिस से संपर्क किया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी