पंचायत के दौरान तेज आवाज में बोल रहे बुजुर्ग की मौत, जानिए क्या है कौशांबी के पिपरी इलाके का यह पूरा मामला

ग्राम सभा की भूमि के लिए पंचायत के दौरान तेज आवाज में बोल रहे दुइजा (70) नामक बुजुर्ग की अचानक मौत हो गई। बोलते समय यह बुजुर्ग जमीन पर गिरकर तड़पने लगे। स्वजन उन्हें अस्पताल ले जाने की तैयारी कर ही रहे थे कि उनके प्राण पखेरू उड़ गए।

By Ankur TripathiEdited By: Publish:Wed, 24 Feb 2021 05:09 PM (IST) Updated:Wed, 24 Feb 2021 05:09 PM (IST)
पंचायत के दौरान तेज आवाज में बोल रहे बुजुर्ग की मौत, जानिए क्या है कौशांबी के पिपरी इलाके का यह पूरा मामला
अचानक यह घटना होने से लोग स्तब्ध रह गए। बाद में शव की अंत्येष्टि कर दी गई।

प्रयागराज, जेएनएन। कौशांबी जनपद में पिपरी कोतवाली के पेरई गांव में बुधवार सुबह ग्राम सभा की भूमि को लेकर चल रही पंचायत के दौरान तेज आवाज में बोल रहे दुइजा (70) नामक बुजुर्ग की अचानक मौत हो गई। बोलते समय यह बुजुर्ग जमीन पर गिरकर तड़पने लगे। स्वजन उन्हें अस्पताल ले जाने की तैयारी कर ही रहे थे कि उनके प्राण पखेरू उड़ गए। अचानक यह घटना होने से लोग स्तब्ध रह गए। बाद में शव की अंत्येष्टि कर दी गई।

मसला सुलझाने की कोशिश के दौरान सदमा

यह पूरा मामला कुछ यूं है। पिपरी इलाके के पेरई गांव में सड़क किनारे ग्राम सभा की भूमि पर गांव के ही जगन्नाथ पाल ने टिनशेड डाल दिया है। इसे लेकर ग्रामीण नाराज थे । ग्रामीण यहां मंदिर बनवाना चाहते हैं। इसी बात पर विवादित स्थल पर पंचायत चल रही थी, तभी यह घटनाक्रम हुआ। पुलिस को सूचना दिए बिना दुइजा का उसके घर वालों न अंतिम संस्कार कर दिया। माना गया है कि अचानक दिल का दौरा पड़ने की वजह से ऐसा हुआ। मामला सुलझाने के लिए पंचायत के दौरान बुजुर्ग की मौत ने लोगों को दुखी कर दिया है। फिलहाल पंचायत भी टल गई है। लोगों का कहना है कि अभी तो गांव के बाशिंदे दुखी हैं। मसला कुछ दिनों बाद भी सुलझाया जा सकता है।

chat bot
आपका साथी