खून की जांच कराने गए युवक का गंगा घाट पर मिला शव, मौत के रहस्‍य का पता लगा रही पुलिस

मेजा थाना क्षेत्र के बिर्तिया (बंधवा) गांव निवासी ओम प्रकाश पटेल रविवार को दोपहर खून जांच कराने मेजारोड के लिए निकला था। रात तक वह वापस नहीं लौटा तो घरवालों ने उसकी तलाश शुरू की लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। सिरसा गंगा घाट पर उसका शव मिला।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Mon, 26 Jul 2021 03:33 PM (IST) Updated:Mon, 26 Jul 2021 03:33 PM (IST)
खून की जांच कराने गए युवक का गंगा घाट पर मिला शव, मौत के रहस्‍य का पता लगा रही पुलिस
प्रयागराज के सिरसा गंगा घाट पर संदिग्‍ध हाल में एक युवक का शव मिला।

प्रयागराज, जेएनएन। प्रयागराज में मेजा थाना क्षेत्र के सिरसा गंगा घाट पर एक युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया। वह एक दिन पहले खून की जांच कराने घर से निकला था। उसकी मौत कैसे हुई, यह स्पष्ट नहीं हो सका है। घरवालों ने भी किसी प्रकार का संदेह नहीं जताया है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की असल वजह पता चलेगी। हालांकि पुलिस की जांच-पड़ताल जारी है। संदिग्‍ध मौत के कारण का पता लगा रही है।

मेजा के बिर्तिया गांव का रहने वाला था ओम प्रकाश

मेजा थाना क्षेत्र के बिर्तिया (बंधवा) गांव निवासी लक्ष्मण प्रसाद पटेल का 26 वर्षीय पुत्र ओम प्रकाश पटेल रविवार को दोपहर खून जांच कराने मेजारोड के लिए निकला था। रात तक वह वापस नहीं लौटा तो घरवालों ने उसकी तलाश शुरू की लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। सोमवार सुबह सिरसा गंगा घाट पर एक युवक का शव देखकर लोगों ने पुलिस को सूचना दी। जानकारी पाकर पहुंचे सिरसा चौकी प्रभारी जितेंद्र कुमार राजपूत ने जांच पड़ताल की तो पहचान ओम प्रकाश पटेल के रूप में की गई।

पुलिस को पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार

शिनाख्‍त होने पर ओम प्रकाश के परिवार के लोगों को पुलिस ने मामले की जानकारी दी। खबर पाकर स्‍वजन मौके पर पहुंचे। हालांकि परिवार के सदस्‍यों ने हत्‍या समेत किसी प्रकार का संदेह नहीं जताया है। पुलिस का कहना है कि वह मेजा रोड खून की जांच कराने गया था तो सिरसा गंगा घाट पर कैसे पहुंच गया, इसकी जांच की जा रही है। उसके शरीर पर कोई चोट के निशान भी नहीं मिले हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत का सही पता चल सकेगा। उधर, ओम प्रकाश की मौत के बाद उसके घरवालों की रो-रो कर हालत खराब है। उसकी तीन वर्ष की पुत्री और नौ माह का एक पुत्र है।

chat bot
आपका साथी