प्रयागराज में कोखराज बाईपास के निकट हाईवे पर मिला युवक का शव, हत्‍या की जताई जा रही आशंका

मौके से एक लोहे का राड बरामद किया। ट्रक का टायर खोलने वाला राड मिलने से आशंका जताई जा रही है कि युवक की हत्‍या की गई है। हालांकि लोहे की राड पर खून के निशान न होने से मामला संदिग्‍ध हो गया है।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Mon, 22 Feb 2021 09:21 AM (IST) Updated:Mon, 22 Feb 2021 09:21 AM (IST)
प्रयागराज में कोखराज बाईपास के निकट हाईवे पर मिला युवक का शव, हत्‍या की जताई जा रही आशंका
हंडिया-कोखराज बाईपास के निकट हाईवे पर युवक का रक्‍तरंजित शव मिला। हत्‍या की आशंका जताई जा रही है।

प्रयागराज, जेएनएन। प्रयागराज जनपद के सोरांव थाना इलाके में हाईवे पर करीब 22 वर्षीय युवक का शव मिला। सोमवार की सुबह शव मिलने की सूचना पर पहुंची पुलिस तहकीकात कर रही है। हालांकि शव के पास लोहे का राड मिलने से हत्‍या की भी आशंका जताई जा रही है। संभवत: जिसकी मौत हुई है, वह ट्रक का चालक या खलासी बताया जा रहा है। फिलहाल उसकी शिनाख्‍त नहीं हो सकी है।

लोहे के राड पर खून के निशान न मिलने से मामला संदिग्‍ध

हडिया-कोखराज बाईपास के निकट सोरांव थाना क्षेत्र के तुलसीपुर गांव के सामने स्थित हाईवे पर रविवार की सुबह लोगों ने शव देखा। कुछ ही देर में वहां आसपास के गांवों के लोग जुट गए। इसी बीच सूचना मिली तो थाने की फोर्स भी पहुंची। शिनाख्‍त कराने की कोशिश पुलिस ने की लेकिन पहचान नहीं हो सकी। पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ करने के बाद मौके से एक लोहे का राड बरामद किया। ट्रक का टायर खोलने वाला राड मिलने से आशंका जताई जा रही है कि जिसकी मौत हुई है, वह संभवत: ट्रक का चालक या खलासी था। लोहे का राड मिलने से हत्‍या की आशंका जताई जा रही है। हालांकि राड पर खून के निशान न होने से मामला संदिग्‍ध हो गया है।

ग्रामीणों ने कहा-रात में ट्रक चालक व खलासी में हुआ था झगड़ा

पुलिस को आसपास के ग्रामीणों ने बताया कि घटनास्‍थल के निकट ही रविवार की रात एक ट्रक के चालक और खलासी के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। ग्रामीणों ने बताया की मौके पर मिला शव या तो चालक का है या फिर खलासी का। पुलिस ने युवक की शिनाख्त कराने की कोशिश की लेकिन उसकी पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस का कहना है कि पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की स्थिति स्पष्ट होगी।

chat bot
आपका साथी