Murder in Pratapgarh : हत्‍या कर युवती का शव रेलवे फाटक पर फेंका, नवाबगंज पुलिस कर रही जांच

प्रतापगढ़ के नवाबगंज में रेलवे फाटक पर रविवार की सुबह गेटमैन राम मूरत की डयूटी थी। राम मूरत करीब छह बजे ट्रैक का निरीक्षण कर रहा था। इसी दौरान उसे करीब 20 वर्षीय अज्ञात युवती का शव पड़ा मिला। उसने तत्‍काल इसकी सूचना विभागीय अधिकारियों सहित नवाबगंज पुलिस को दी।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Sun, 25 Oct 2020 08:02 AM (IST) Updated:Sun, 25 Oct 2020 08:02 AM (IST)
Murder in Pratapgarh : हत्‍या कर युवती का शव रेलवे फाटक पर फेंका, नवाबगंज पुलिस कर रही जांच
नवाबगंज में करीब 20 वर्षीय अज्ञात युवती का शव पड़ा मिला।

प्रयागराज, जेएनएन। यूपी के प्रतापगढ़ जिले में युवती की हत्या कर शव रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया गया। नवाबगंज थाना क्षेत्र के आनापुर रेलवे फाटक के पास रविवार की सुबह शव मिला। फाटक पर तैनात गेटमैन ने शव देखा तो रेलवे के अधिकारियों व पुलिस को सूचना दी। नवाबगंज पुलिस के साथ ही एसटीएफ भी पहुंच गई है। जांच-पड़ताल के बाद आसपास के लोगों से पूछताछ की जा रही है। फिलहाल अभी महिला की शिनाख्‍त नहीं हो सकी है। 

पुलिस व एसटीएफ कर रही जांच

आनापुर रेलवे फाटक पर रविवार की सुबह गेटमैन राम मूरत की डयूटी थी। राम मूरत करीब छह बजे ट्रैक का निरीक्षण कर रहा था। इसी दौरान उसे करीब 20 वर्षीय अज्ञात युवती का शव पड़ा मिला। उसने तत्‍काल इसकी सूचना विभागीय अधिकारियों सहित नवाबगंज पुलिस को दी। सूचना मिलने पर नवाबगंज पुलिस और ऊंचाहार एसटीएफ मौके पर पहुंची। वहां मौजूद भीड़ से महिला के शिनाख्‍त का प्रयास किया गया। हालांकि अभी तक उसकी पहचान नहीं हाे सकी है। लोगों का अनुमान है कि अन्‍यत्र हत्‍या कर महिला के शव को यहां फेंक दिया गया है। हत्‍या को आत्‍महत्‍या का रूप देने के लिए ऐसा किया गया होगा।

chat bot
आपका साथी