प्रयागराज के दामूपुर में महिला की लाश मिलने से खलबली, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका, जांच में जुटी पुलिस

इंस्पेक्टर धूमनगंज अनुपम शर्मा का कहना है कि प्रयागराज और कौशांबी जिले के सभी थानों से जानकारी जुटाई जा रही है कि कहीं पर किसी महिला के गुमशुदगी या अपहरण की रिपोर्ट दर्ज तो नहीं है। इंटरनेट मीडिया से भी मृतका की शिनाख्त कराने की कोशिश की जा रही है।

By Rajneesh MishraEdited By: Publish:Mon, 19 Apr 2021 08:17 PM (IST) Updated:Mon, 19 Apr 2021 08:17 PM (IST)
प्रयागराज के दामूपुर में महिला की लाश मिलने से खलबली, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका, जांच में जुटी पुलिस
धूमनगंज पुलिस मृतका की शिनाख्त कराने का प्रयास कर रही है।

प्रयागराज,जेएनएन। शहर में धूमनगंज थाना क्षेत्र के दामूपुर गांव के पास एक महिला की लाश मिलने से खलबली मच गई। पुलिस ने छानबीन की, लेकिन उसकी पहचान नहीं हो सकी। ग्रामीण दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका जता रहे हैं। जबकि पुलिस मृतका की शिनाख्त कराने का प्रयास कर रही है।

शरीर पर कई जगह चोट के निशान

श्वसुर खदेरी नदी के पास दामपुर गांव है। पुलिस के मुताबिक, गांव से कुछ दूर पर करीब 40 वर्षीय महिला की लाश मिली है। रविवार रात दामूपुर निवासी इम्तियाज अपने खेत की तरफ गया था, तभी उसने महिला के शव को देखा और फिर पुलिस को खबर दी। चौकी इंचार्ज पीपलगांव बैकुंड पांडेय सोमवार सुबह सिपाहियों के साथ वहां पहुंचे तो पता चला कि लाश कई दिन पुरानी थी। हाथ में चूड़ी होने के कारण माना जा रहा है कि महिला की शादी हो चुकी थी। उसके शरीर पर कुछ जगह चोट के निशान थे, मगर साफ तौर पर दिखाई नहीं दे रहा था।

अभी नहीं हो सकी है शिनाख्‍त

फिलहाल इंस्पेक्टर धूमनगंज अनुपम शर्मा का कहना है कि प्रयागराज और कौशांबी जिले के सभी थानों से जानकारी जुटाई जा रही है कि कहीं पर किसी महिला के गुमशुदगी या अपहरण की रिपोर्ट दर्ज तो नहीं है। इंटरनेट मीडिया की मदद से भी मृतका की शिनाख्त कराने की कोशिश की जा रही है। महिला की मौत कब और किन परिस्थितियों में हुई, यह पहचान होने के बाद ही पता चल सकेगा। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी