पड़ोसी मां के बारे में पूछते थे तो टाल जाता था पुत्र, अब घर में मिली लाश, बेटा प्रयागराज पुलिस की हिरासत में

झूंसी के कोहना गांव के लोगों ने बताया कि काफी दिनों से शहजादे की मां सुगन (80) काफी दिनों से नजर नहीं आ रही थी। इस पर कई बार पड़ोसियों ने शहजादे से पूछा लेकिन वह हर बार टाल जाता था।

By Rajneesh MishraEdited By: Publish:Thu, 04 Mar 2021 03:28 PM (IST) Updated:Thu, 04 Mar 2021 03:28 PM (IST)
पड़ोसी मां के बारे में पूछते थे तो टाल जाता था पुत्र, अब घर में मिली लाश, बेटा प्रयागराज पुलिस की हिरासत में
पुलिस मृतका के बेटे को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

प्रयागराज, जेएनएन। जिले में झूंसी इलाके के कोहना गांव में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। दुर्गंध से परेशान लोगों ने पड़ोसी के घर में झांककर देखा तो बुजुर्ग महिला की लाश दिखी। सूचना पर पुलिस पहुंची और शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया। पड़ोसियों से पूछताछ के बाद पुलिस मृतका के बेटे को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

दुर्गंध उठने पर पड़ोसियों को हुआ शक

झूंसी के कोहना गांव के लोगों ने बताया कि काफी दिनों से शहजादे की मां सुगन (80) काफी दिनों से नजर नहीं आ रही थी।  इस पर कई बार पड़ोसियों ने शहजादे से पूछा लेकिन वह हर बार टाल जाता था। गुरुवार दोपहर उसके घर से भीषण दुर्गंध उठने से पड़ोसियों को शक हुआ। जब दुर्गंध से पड़ोसी परेशान हो गए तो शहजादे के घर में खिड़की से झांक कर देखा। अंदर कमरे में सुगन की लाश पड़ी थी। पड़ोसियों को मामला समझते देर नहीं लगी। जब शहजादे से पूछा गया तो उसने बताया कि उसकी मां गई। लेकिन वह इस बात छुपाए हुए क्‍यों था। इस पर पड़ोसियों को शक हुआ। तत्‍काल मामले की जानकारी झूंसी पुलिस को दी।

मामले की जांच की जा रही है

प्रारंभिक जांच के बाद  पुलिस ने शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही मृतका के पचास वर्षीय बेटे शहजादे उर्फ झींगुर को हिरासत में थाने ले गई। उससे पूछताछ की जा रही है। झूंसी पुलिस का कहना है कि शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेजा गया है। पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट से स्‍पष्‍ट होगा कि महिला की मौत कैसे हुई।

chat bot
आपका साथी