प्रतापगढ़ में मिला नेपाली महिला का शव, बेटे संग ट्रेन से लखनऊ जा रही थी, अचानक हुई गायब

जीआरपी के दारोगा शमशेर खान को बताया कि वह अपनी मां कल्पना विकल (43) को इलाज के लिए मुंबई लेकर गया हुआ था। वहां से प्रयागराज आया फिर मां को लेकर त्रिवेणी एक्सप्रेस से लखनऊ जा रहा था। रास्ते से वह गायब हो गई थी। उसका शव प्रतापगढ़ में मिला।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Tue, 23 Feb 2021 02:16 PM (IST) Updated:Tue, 23 Feb 2021 02:16 PM (IST)
प्रतापगढ़ में मिला नेपाली महिला का शव, बेटे संग ट्रेन से लखनऊ जा रही थी, अचानक हुई गायब
ट्रेन में बेटे के साथ लखनऊ जा रही नेपाली महिल गायब हो गई थी, उसका शव रेलवे लाइन किनारे मिला।

प्रयागराज, जेएनएन। यूपी के प्रतापगढ़ जनपद में रेलवे लाइन के किनारे नेपाल की रहने वाली महिला का शव मिला। उसकी शिनाख्‍त तब हुई, जब खोजते हुए उसका बेटा प्रयागराज में जीआरपी थाने पहुंचा। अपनी मां का मुंबई में इलाज कराने के बाद वह ट्रेन से वापस घर लौट रहा था। त्रिवेणी एक्‍सप्रेस ट्रेन से वह लखनऊ जा रहा था। रास्‍ते में अचानक उसकी मां गायब हो गई थी। उसका शव पुलिस को कुंडा कोतवाली इलाके में प्रयागराज-लखनऊ हाईवे के सामने रेलवे लाइन के किनारे मिला।

नेपाल देश के तुलसीपुर जिला के दांग गांव निवासी लोक बहादुर थापा का बेटा मनोज (18) अपनी मां की तलाश करते हुए प्रयागराज जीआरपी थाने पहुंच गया। उसने जीआरपी के दारोगा शमशेर खान को बताया कि वह अपनी मां कल्पना विकल (43) को इलाज के लिए मुंबई लेकर गया हुआ था। वहां से प्रयागराज आया फिर मां को लेकर त्रिवेणी एक्सप्रेस से लखनऊ जा रहा था। रास्ते से वह गायब हो गई। उसकी नींद जब रायबरेली में खुली तो वह अपनी मां की खोजबीन करने लगा।

इधर मंगलवार की दोपहर करीब 12 बजे कुंडा कोतवाल डीपी सिंह के पास प्रयागराज जीआरपी के दारोगा शमशेर खान का फोन आया। कुंडा के कोतवाल द्वारा पहचान बताए जाने पर उसके बेटे को अपने मां के शव की शिनाख्त  के लिए कुंडा कोतवाली बुलाया गया। वहां आने पर मनोज थापा वहां से पुलिस के साथ उसे पोस्टमार्टम हाउस पहुंचा और मां की पहचान की। मनोज ने पुलिस को बताया कि उसके पिता की मौत वर्षों पूर्व हो चुकी है। मां की दीमागी हालत ठीक नहीं रहती थी। इलाज कराने के लिए वह उन्हें मुंबई लेकर गया था।

chat bot
आपका साथी