कौशांबी में रेलवे लाइन किनारे मिला युवक का शव, पत्‍नी से हुआ था विवाद

कौशांबी में अकबरपुर सल्लाहपुर गांव निवासी रवि का रविवार शाम को पत्नी से किसी बात को लेकर विवाद हो गया। विवाद के बाद शाम से ही युवक घर से निकल गया था। सोमवार सुबह 11 बजे रेलवे लाइन की तरफ गए लोगों ने मोहिउद्दीनपुर भरेठा गांव के सामने शव मिला।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Mon, 26 Oct 2020 03:33 PM (IST) Updated:Mon, 26 Oct 2020 03:33 PM (IST)
कौशांबी में रेलवे लाइन किनारे मिला युवक का शव, पत्‍नी से हुआ था विवाद
कौशांबी के पूरामुफ्ती में रेलवे लाइन के किनारे युवक का शव मिला।

प्रयागराज, जेएनएन। कौशांबी के पूरामुफ्ती के मोहिउद्दीनपुर गांव के समीप सोमवार सुबह 11 बजे रेलवे लाइन के किनारे युवक का क्षत विक्षत शव मिला। घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। सूचना पाकर स्वजन भी रोते-बिलखते मौके पर पहुंच गए। ग्रामीणों की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

रविवार शाम निकला था घर से

 अकबरपुर सल्लाहपुर गांव निवासी रवि (26) पुत्र भोला मजदूरी कर परिवार का भरण पोषण करता था। लोगों के अनुसार रविवार शाम को पत्नी से किसी बात को लेकर उसका विवाद हो गया। विवाद के बाद शाम से ही युवक घर से निकल गया था। सोमवार सुबह 11 बजे रेलवे लाइन की तरफ गए लोगों ने मोहिउद्दीनपुर भरेठा गांव के सामने युवक का क्षत-विक्षत शव पड़ा देखा। लोगों ने शव शिनाख्त कर पुलिस के साथ-साथ परिवारीजनों को घटना की जानकारी दी। जानकारी मिलने के बाद स्वजन रोते-बिलखते घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। चौकी प्रभारी सल्लाहपुर महेश मिश्रा का कहना है कि पीएम रिपोर्ट आने के बाद प्रकरण की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

प्रतापगढ़ में नदी में मिली अज्ञात लाश

प्रतापगढ़ में उदयपुर थाना क्षेत्र के पथरिया गांव के पास सोमवार दोपहर लगभग दो बजे नदी में ग्रामीणों युवक का शव उतराता देख भीड़ लग गई। लोगों से खबर पाकर प्रधान ने पुलिस को सूचना दी। थानाध्यक्ष विपिन कुमार सिंह ने शव को ग्रामीणों के सहयोग से बाहर निकलवाया। पुलिस का  कहना है लाश एक दिन पूर्व की लग रही है। मृतक तकरीबन 30 वर्ष का युवक था। फिलहाल शव की पहचान नहीं हो सकी है।

chat bot
आपका साथी