प्रतापगढ़ में झूले की रस्‍सी बनी काल, प्रधान की बेटी की मौत

अचानक रस्सी पलक के गले में कस गई और वह झूले पर ही लुढ़क गई। काफी देर बाद जब स्वजनों ने देखा तो आननफानन उसे लेकर सीएचसी रानीगंज पहुंचे जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Fri, 14 Aug 2020 09:32 PM (IST) Updated:Fri, 14 Aug 2020 09:32 PM (IST)
प्रतापगढ़ में झूले की रस्‍सी बनी काल, प्रधान की बेटी की मौत
प्रतापगढ़ में झूले की रस्‍सी बनी काल, प्रधान की बेटी की मौत

प्रयागराज, जेएनएन। झूला झूल रही प्रधान की बेटी के गले में रस्सी फंसने से उसकी मौत हो गई। किशोरी की मौत से स्वजन रो-रोकर बेहाल हैं।  

फतनपुर थाना क्षेत्र के बीरापुर जगदीशपुर गांव निवासी विनोद सरोज की पत्नी सुनीता देवी ग्रामप्रधान हैं। उनकी 13 वर्षीय बेटी पलक शुक्रवार को दिन में करीब ढाई बजे घर के पास आंवले के पेड़ में रस्सी बांध कर झूला झूल रही थी। अचानक रस्सी पलक के गले में कस गई और वह झूले पर ही लुढ़क गई। काफी देर बाद जब स्वजनों ने देखा तो आननफानन उसे लेकर सीएचसी रानीगंज पहुंचे, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। यह सुनने के बाद स्वजन उसका शव लेकर घर लौट गए। पलक की मौत से स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया।

नाई पर गोली चलाने में तीन पर रिपोर्ट दर्ज

बाल काटने के बाद पैसा मांगने पर नाई पर गोली चलाने के मामले में पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ एससी-एसटी एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की है।

रानीगंज थाना क्षेत्र के दमदम घीनापुर गांव में राजेश कुमार गौतम की नाई की दुकान है। गुरुवार को सुबह गांव का एक युवक उसकी दुकान पर पहुंचा और बाल कटवाया। जब राजेश ने रुपये मांगे तो गाली देने लगा। थोड़ी देर में कुछ लोगों को साथ लेकर आया। युवक ने तमंचे से राजेश पर फायरिंग की, जिससे उसे छर्रे लगे। राजेश की तहरीर पर पुलिस ने तीन आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। वहीं आरोपित का कहना है कि विपक्षी लोगों ने उसके घर में तोडफ़ोड़ की है। घटना को लेकर गांव मे तनाव है।

chat bot
आपका साथी