CRPF Inspector को जहरखुरानों ने बनाया शिकार, शातिरों का पुलिस सुराग नहीं लगा सकी

सीआरपीएफ इंस्पेक्टर घर जाने के लिए वाराणसी से बस में बैठे थे। सिविल लाइंस पहुंचे तो यहां रीवा जाने के लिए कोई बस नहीं थी। कुछ लोगों ने बताया कि नए यमुना पुल के पास से बस मिल जाएगी। वहां पहुंचे तो दो युवकों ने उन्‍हें जहरखुरानी का शिकार बनाया।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Sun, 26 Sep 2021 05:30 PM (IST) Updated:Sun, 26 Sep 2021 05:30 PM (IST)
CRPF Inspector को जहरखुरानों ने बनाया शिकार, शातिरों का पुलिस सुराग नहीं लगा सकी
सीआरपीएफ के इंस्‍पेक्‍टर जहरखुरानों के चंगुल में फंस गए। उन्‍हें लूट लिया गया।

प्रयागराज, जागरण संवाददाता। सीआरपीएफ के एक इंस्पेक्टर को जहरखुरानों ने अपना शिकार बना लिया। रीवा चलने की बात कहकर पहले बाइक पर बैठाया और फिर कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिला दिया। जब वह अचेत हो गए तो जसरा के पास सड़क किनारे उनको फेंक दिया। उनके जेब से रुपये व बैग से अन्य सामान लेकर निकल गए। लोगों ने देखा तो पुलिस को जानकारी दी। खबर पाकर इंस्पेक्टर के घरवाले भी मौके पर पहुंचे और उन्हें रीवा लेकर चले गए। हालांकि किसने यह हरकरत की पुलिस इसका पता नहीं लगा सकी है।

रीवा के रहने वाले रामराज शर्मा सीआरपीएफ में इंस्पेक्टर हैं। उनकी तैनात चंदौली रेंज ऑफिस में है। वह घर जाने के लिए वाराणसी से बस में बैठकर रवाना हुए। रात को वे सिविल लाइंस पहुंचे तो यहां रीवा जाने के लिए कोई बस नहीं थी। कुछ लोगों ने बताया कि नए यमुना पुल के पास से बस मिल जाएगी। वह किसी साधन से बैरहना स्थित बांगड़ धर्मशाला के पास पहुंचे। यहां बाइक सवार दो युवक उनको मिले और पूछा कि कहां जाएंगे। रामराज शर्मा ने रीवा जाने की बात कही, जिस पर दोनों ने कहा कि वे भी वहीं जा रहे हैं। यह कहकर दोनों ने उनको बाइक पर बैठा लिया।

चंद कदम आगे बढऩे पर दोनों युवकों ने कोल्ड ड्रिंक पीने की बात कही। रामराज को भी कोल्ड ड्रिंक पीने को दिया। इसके बाद वे आगे की ओर रवाना हो गए। नए यमुना पुल पार करने के बाद वे अचेत हो गए। इसके बाद उनका मोबाइल भी बंद हो गया। उनके घरवालों ने उनको फोन किया और मोबाइल बंद मिला तो कुछ संदेह हुआ। सूचना वाराणसी पुलिस को दी गई। एसओजी ने मोबाइल सर्विलांस में लगाया तो लोकेशन खुल्दाबाद मिली।

इंस्पेक्टर वीरेंद्र यादव से बात की गई तो उन्होंने छानबीन शुरू की। हालांकि, कुछ पता नहीं चला। शनिवार सुबह जसरा में लोगों ने सड़क किनारे एक व्यक्ति को अचेत देखा तो पुलिस को जानकारी दी। पुलिस मौके पर पहुंची और उनको समीप के अस्पताल ले गई, जहां होश आने पर उन्होंने अपना नाम रामराज शर्मा बताते हुए पूरी बात बताई।

chat bot
आपका साथी