Police Encounter in Kaushambi : पुलिस और गोवंश तस्करों के बीच क्रास फायरिंग, एक तस्कर गोली लगने से घायल, साथी भी गिरफ्तार

कोखराज क्षेत्र के सिहोरी टोल प्लाजा के पास अवैध रूप से ट्रक में मवेशी लेकर ले जा रहे गोतस्करों से कोखराज पुलिस का आमना सामना हो गया। इस मुठभेड़ के दौरान फायरिंग में एक तस्कर के पैर में गोली लगी। उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर अस्पताल में भर्ती कराया है।

By Ankur TripathiEdited By: Publish:Sun, 28 Feb 2021 09:51 PM (IST) Updated:Sun, 28 Feb 2021 09:51 PM (IST)
Police Encounter in Kaushambi  :  पुलिस और गोवंश तस्करों के बीच क्रास फायरिंग,  एक तस्कर गोली लगने से घायल, साथी भी गिरफ्तार
इस मुठभेड़ के दौरान फायरिंग में एक तस्कर के पैर में गोली लगी।

प्रयागराज, जेएनएन। कौशांबी जनपद में कोखराज थाना क्षेत्र के सिहोरी टोल प्लाजा के पास अवैध रूप से ट्रक में मवेशी लेकर ले जा रहे गोतस्करों से कोखराज पुलिस का आमना सामना हो गया। इस मुठभेड़ के दौरान फायरिंग में एक तस्कर के पैर में गोली लगी। उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर अस्पताल में भर्ती कराया है। उसका एक साथी भी पकड़ा गया है। ट्रक पास कराने वाले अपराधी अपनी स्विफ्ट डिजायर कार छोड़कर भाग गए । मौके पर सीओ सिराथू सहित कोखराज पुलिस सहित जांच पड़ताल में जुटी है। बाकी तस्करों की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है।

कानपुर से बिहार जाने की मिली थी खबर

पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि कानपुर से बिहार जाने के लिए रवाना गोवंश से भरे एक ट्रक को कुछ तस्कर कोखराज के सिहोरी टोल प्लाजा से पास कराने के लिए जा रहे है। इस खबर पर कोखराज थानाध्यक्ष प्रदीप राय ने अधिकारियों को सूचना देकर पुलिस बल के साथ सिहोरी टोल प्लाजा के पास घेराबंदी कर दी । गोवंश से लदा ट्रक टोल प्लाजा के पास पहुंचा तो पुलिस की मौजूदगी देखकर ड्राइवर गाड़ी को नीचे की सड़क पर दौड़ाकर भागने लगा। पुलिस ने पीछाकर रुकने का इशारा किया तो तस्करों ने फायरिंग शुरू कर दी। ऐस में  पुलिस द्वारा जवाबी फायरिंग की गई जिसमें एक तस्कर को गोली लगी। पुलिस के पूछने पर उसने अपना नाम अनीस पुत्र इदरीश निवासी रामपुर बताया। एक अन्य तस्कर शमशाद निवासी किदवई नगर जिला मुजफ्फरनगर की गिरफ्तार किया गया । वहीं ट्रक को पास कराने वाले तस्कर गाड़ी छोड़कर फरार हो गए । पुलिस ने बताया कि  पकड़े गए ट्रक में 20 बैल लदे थे जिसमे तीन बैल मृत पाए गए।  इस बीच सीओ सिराथू रामवीर सिंह भी घटनास्थल पर पहुंच गए। पुलिस इस गिरोह से जुडे़ अन्य तस्करों की गिरफ्तारी करेगी।

chat bot
आपका साथी