कोरोना के कहर के बीच प्रयागराज में चोरों का उत्पात, दो गुमटी और मंदिर का ताला तोड़कर की चोरी

कोरोना के कोहराम के बीच शहर के नैनी थाना क्षेत्र के चाका ब्लाक के समीप बीती रात चोरों ने पान की दो गुमटी और मंदिर का ताला तोड़कर नकदी समेत हजारों रुपए कीमत का सामान चुरा लिया। कोरोना महामारी के बीच वैसे भी बिक्री बंद है

By Ankur TripathiEdited By: Publish:Wed, 21 Apr 2021 08:38 PM (IST) Updated:Wed, 21 Apr 2021 08:38 PM (IST)
कोरोना के कहर के बीच प्रयागराज में चोरों का उत्पात, दो गुमटी और मंदिर का ताला तोड़कर की चोरी
चोरी की घटनाओं से साफ है कि अपराधियों में कोरोना महामारी का जैसे कोई खौफ ही नहीं है।

प्रयागराज, जेएनएन। कोरोना के कोहराम के बीच शहर के नैनी थाना क्षेत्र के चाका ब्लाक के समीप बीती रात चोरों ने पान की दो गुमटी और मंदिर का ताला तोड़कर नकदी समेत हजारों रुपए कीमत का सामान चुरा लिया। कोरोना महामारी के बीच वैसे भी बिक्री बंद है और ऊपर से चोरी ने गरीब गुमटी वालों के सामने मुश्किल खड़ी कर दी है। 

चाका ब्लाक के सामने किया कारनामा

डभाव गांव निवासी सुशील पटेल और ददरी निवासी राहुल बिंद ने चाका ब्लाक के सामने चाय-पान की गुमटी खोल रखी है। इसी के सहारे वे दोनों अपने परिवार का गुजारा करते हैं। मंगलवार की शाम यह दोनों लोग अपनी गुमटी में ताला बंदकर घर चले गए। रात में चोरों ने इनकी गुमटी का ताला तोड़कर कैश बॉक्स के अंदर रखे कुछ नकदी और हजारों रुपये का पान मसाला उठा ले गए। सुबह जब वह लोग दुकान खोलने गए, तब घटना की जानकारी हुई, उन्होंने फौरन घटना की सूचना नैनी पुलिस को दी। पुलिस ने जाकर देखा मगर चोरों को पकड़ने में नाकाम रही। चोरों ने वहीं पास में मंदिर का ताला तोड़कर कुछ बर्तन चुरा लिए। एक ही रात तीन जगहों पर चोरी की घटनाओं से साफ है कि अपराधियों में कोरोना महामारी का जैसे कोई खौफ ही नहीं है।

दरवाजे के सामने खड़ी ई- रिक्शा चोरी

नैनी गांव में मंगलवार रात चोरों ने दरवाजे के सामने खड़ा ई-रिक्शा चुरा लिया। नैनी गांव निवासी अयोध्या प्रसाद ई- रिक्शा चलाकर परिवार का भरण पोषण करता है । बीती रात चोर उसके दरवाजे पर खड़ा ई -रिक्शा चुरा ले गए। सुबह ई रिक्शा नहीं दिखने पर उसने खोजबीन की फिर नैनी कोतवाली जाकर जानकारी दी।

chat bot
आपका साथी